scriptदोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए युवक की गंगरेल बांध में डूबने से हुई मौत | Man died in due to drowning in Gangrel Dam Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए युवक की गंगरेल बांध में डूबने से हुई मौत

गंगरेल बांध में घुमने के लिए आए एक युवक की बांध में डूबने से मौत हो गई।

धमतरीFeb 17, 2020 / 12:56 pm

Bhawna Chaudhary

Drowning

Drowning Death

धमतरी. गंगरेल बांध में घुमने के लिए आए एक युवक की बांध में डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।यह दुर्घटना रविवार को दोपहर करीब 3 बजे की है।

अस्पताल पुलिस ने बताया कि तुषार विस्वाल (22) पिता भुवन अपने कुछ दोस्तों के साथ गंगरेल बांध घुमने के लिए आया था। सैर-सपाटा करने के बाद वे सभी बांध में नहाने के लिए चले गए। इस बीच तुषार का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया। बीच-बचाव करने के लिए आए उनके दोस्त जब उसे बचाने में सफल नहीं हो सके, तो उन्होंने आसपास घुम रहे लोगों को आवाज लगाई।

उन्होंने तत्काल इसकी सूचना रूद्री पुलिस को दी, जिसके बाद तैराकों के सहारे किसी तरह तुषार को बांध के पानी से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि मृतक तुसार उड़ीसा में संबलपुर जिले के ग्राम जुजुमरा का रहने वाला था। रायपुर में अपने दोस्तों के साथ शिव सेल्स मार्केटिंग में वेटनरी मेडिसीन सप्लाई का काम करता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो