scriptतेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, हादसे के बाद लोगों ने जमकर निकाली भड़ास | Man injured in Truck- bike accident | Patrika News
धमतरी

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, हादसे के बाद लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

Truck- Bike accident: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार घायल (Injured in accident) हो गया। इसके बाद सिहावा चौक में नागरिको ने टै्रफिक व्यवस्था को लेकर अपनी जमकर भड़ास निकाली।

धमतरीMar 23, 2020 / 09:56 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, हादसे के बाद लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार घायल (Injured in accident) हो गया। इसके बाद सिहावा चौक में नागरिको ने टै्रफिक व्यवस्था को लेकर अपनी जमकर भड़ास निकाली। कुछ देर के लिए यहां जाम की स्थिति भी (truck – bike accident) निर्मित हो गई थी।

पुलिस के अनुसार ग्राम पेंडरवानी निवासी घनश्याम (35) पिता जैनूराम पटेल अपनी बाइक क्रमांक-सीजी-04-एचवी-3712 में सवार होकर वापस अपनी दुकान आ रहा था कि सिहावा चौक के पास ट्रर्निंग में अचानक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। इस घटना में उसके पैर में चोट लगी है। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वे टै्रफिक व्यवस्था को लेकर अपनी नाराजगी जताने लगे। इस बीच खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। जहां वह खतरे से बाहर है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो