scriptशादी का झांसा देकर फंसाया नाबालिग को और करता रहा ऐसी हरकत, पुलिस ने दी दबिश को हुआ ये खुलासा | Man rape with minor girl in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

शादी का झांसा देकर फंसाया नाबालिग को और करता रहा ऐसी हरकत, पुलिस ने दी दबिश को हुआ ये खुलासा

नाबालिग को शादी का झांसा देकर युवक उसे भगा ले गया फिर उसे शहर ले जाकर दुष्कर्म किया।

धमतरीMar 02, 2019 / 05:31 pm

Deepak Sahu

rape news

शादी का झांसा देकर फंसाया नाबालिग को और करता रहा ऐसी हरकत, पुलिस ने दी दबिश को हुआ ये खुलासा

धमतरी. देशभर में लगातार लड़कियों के साथ हो रहे अपराध है। अक्सर, ऐसे मामले झांसा देने या फिर बहला-फुसलाने वाले सामने आते है। छत्तीसगढ़ में भी एक ऐसा मामला सामने आया है नाबालिग को शादी का झांसा देकर युवक उसे भगा ले गया फिर उसे शहर ले जाकर दुष्कर्म किया।

यह मामला धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के 15 किमी दूरस्थ एक गांव का है। पुलिस के मुताबिक डेढ़ माह पहले संजय नगर कुरूद निवासी दयालूराम उर्फ सूर्या सारथी (21) ने गांव की एक नाबालिग लडक़ी को शादी का झांसा देकर भगा ले गया। युवक उसे भिलाई में छुपाकर रखा रहा और इस दरम्यान उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इधर, लडक़ी के परिजनों की रिपेार्ट पर पुलिस ने नाबालिग का अपहरण का मामला दर्ज किया था।

नाबालिग की तलाश के लिए पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि युवती भिलाई में देखी गई है। खबर पाकर तत्काल पुलिस अलर्ट हो गई और आपरेशन मुस्कान चलाकर भिलाई से उसे गुरूवार को बरामद कर लिया। डाक्टरी मुलाहिजा के बाद आरोपी दयालूराम सारथी के खिलाफ धारा 363,366,376 एवं धारा 06 पाक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

Home / Dhamtari / शादी का झांसा देकर फंसाया नाबालिग को और करता रहा ऐसी हरकत, पुलिस ने दी दबिश को हुआ ये खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो