scriptधमतरी: मोस्ट वांटेड रेत माफिया नागू चन्द्राकर अजमेर से गिरफ्तार | Most Wanted Sand Mafia Nagu Chandrakar arrested from Ajmer | Patrika News
धमतरी

धमतरी: मोस्ट वांटेड रेत माफिया नागू चन्द्राकर अजमेर से गिरफ्तार

जिला पंचायत सदस्य और उनके को बंधक बनाकर पिटाई करने के मामले में मोस्ट वांटेड रेत माफिया नागू चन्द्राकर और उसके वाहन चालक को धमतरी पुलिस ने अजमेर (राजस्थान) में गिरफ्तार कर लिया है।

धमतरीJul 27, 2020 / 11:21 am

Bhawna Chaudhary

धमतरी: मोस्ट वांटेड रेत माफिया नागू चन्द्राकर अजमेर से गिरफ्तार

धमतरी: मोस्ट वांटेड रेत माफिया नागू चन्द्राकर अजमेर से गिरफ्तार

धमतरी. जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव और उनके साथियों को बंधक बनाकर पिटाई करने के मामले में मोस्ट वांटेड रेत माफिया नागू चन्द्राकर और उसके वाहन चालक तुलसीराम यादव को धमतरी पुलिस ने अजमेर (राजस्थान) में गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बीते 18 जून को जिले के जोरातराई स्थित रेत खदान में अवैध उत्खनन को बंद कराने पहुंचे जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव और उसके साथियों के साथ नागू चन्द्राकर और उसके साथियों ने बेदम पिटाई की। इस घटना में शामिल अन्य 9 लोगों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी बीपी राजभानु ने गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई थी। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया था।

सुराग हाथ लगने पर एक पुलिस टीम को राजस्थान भेजा गया अजमेर में वह जैसे ही एक होटल में ठहरा। पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से 12 नग मोबाइल, 10 सिम कार्ड तथा एक वाहन जब्त किया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ कई अन्य धाराओं के साथ ही एसटी-एससी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है। एसपी ने बताया कि इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी संभावित है।

Home / Dhamtari / धमतरी: मोस्ट वांटेड रेत माफिया नागू चन्द्राकर अजमेर से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो