scriptमॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला की हुई संदेहास्पद मौत, शहर में मचा हड़कंप | Mysterious death of a modeling woman in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

मॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला की हुई संदेहास्पद मौत, शहर में मचा हड़कंप

– मॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला की हुई संदेहास्पद मौत से शहर में हंगामा- गुरूवार को होगा पोस्टमार्टम, मुंह में अचानक झाग निकलने से हुई मौत- महिला का मकान किया गया सील

धमतरीJul 25, 2019 / 09:04 am

Akanksha Agrawal

modeling woman

मॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला की हुई संदेहास्पद मौत, शहर में मचा हड़कंप

धमतरी. पॉश कालोनी में रहने वाली महिला युक्ता तनुजा (32) पति मनोहर सिंधी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार महिला को मॉडलिंग का शौक था। उसका एक अन्य युवक के साथ अफेयर भी चल रहा था। यह घटना बुधवार को शाम करीब 4.30 बजे की है।

शहर के महालक्ष्मी इन्क्लेव में रहने वाली महिला युक्ता तनेजा के मुंह में अचानक झाग निकलने पर परिजन उसे इलाज के लिए मसीही अस्पताल लेकर आए। डाक्टरों ने उसका चेकअप करने के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को चीर घर में सुरक्षित रख दिया गया है। गुरूवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसके बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। उधर महिला की मौत को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

पुलिस के अनुसार महिला का किसी एक अन्य युवक से काफी दिनों से अफेयर चल रहा था। इसके चलते उसकी अपनी पत्नी से तलाक भी हो गई थी। घटना दिनांक को करीब 3 बजे वह महिला के घर आया। बच्चों को कमरे से बाहर भेज दिया। इसके बाद वे दोनों काफी देर तक बतियाते रहे।

Chhattisgarh News की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Dhamtari / मॉडलिंग का शौक रखने वाली महिला की हुई संदेहास्पद मौत, शहर में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो