scriptनए साल का जश्न मनाने के लिए सबसे बेस्ट है छत्तीसगढ़ की ये जगह | New Year 2020: Best holiday destinations for 2020 in Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

नए साल का जश्न मनाने के लिए सबसे बेस्ट है छत्तीसगढ़ की ये जगह

नए साल के स्वागत के लिए छत्तीसगढ़ के खूबसूरत पर्यटन स्थलों शुमार गंगरेल बांध भी सजकर तैयार है। रविवार को यहां दूर-दराज से बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचकर वर्ष-2019 को विदाई देने के लिए पहुंचे।

धमतरीDec 29, 2019 / 04:46 pm

Ashish Gupta

gangrel_dam.jpg
धमतरी. नए साल 2020 का आगाज अब तीन दिनों में होने वाला है। हर कोई यही चाहता है कि नए साल का स्वागत अच्छे से करे ताकि पूरा साल हंसी-खुशी के बीत सके। सब लोग नए साल का वेलकम काफी उत्साहित होकर करते हैं और बहुत पहले से प्लान बना लेते हैं कि कहां जाकर नए साल का जश्न मनाया जाए।
वहीं नए साल के स्वागत के लिए छत्तीसगढ़ के खूबसूरत पर्यटन स्थलों शुमार गंगरेल बांध भी सजकर तैयार है। रविवार को यहां दूर-दराज से बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचकर वर्ष-2019 को विदाई देने के लिए पहुंचे। बांध के गहरे पानी में बोटिंग कर सैलानियों ने खूब मौज मस्ती की।
रविवार को गंगरेल डैम में गोवा जैसा यह नजारा था। सैलानी यहां क्रूज जहाज के अलावा जेट स्काई, स्पीड बोट, लग्जरी बोट, प्लाई बोट, क्वीन आफ गंगरेल, ट्यूबलेस राइड, किड्स पैडलबोट और एक्वा साइकिल का खूब लुत्फ उठाया। कॉटेज में भी बड़ी संख्या में लोग ठहरे हुए थे।
बांध क्षेत्र में घूम-घूम कर यहां के पर्यटन सौंदर्य को करीब से निहारा। नव वर्ष 2020 के स्वागत के लिए गंगरेल बांध में 31 दिसंबर की रात डीजे की धुन पर एक फन पार्टी का आयोजन भी रखा गया है। इसमें शामिल होने के लिए अभी से सैलानी अपना बुकिंग करा रहे हैं।
gangral_dam_news.jpg

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
बांध में रविवार को उमड़ी सैलानियों की भीड़ को देखते हुए रुद्री पुलिस बल सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दी है। भीड़ में पुलिस जवानों को सादे वेश में भी तैनात कर दिया गया है। वाहनों को बांध क्षेत्र के नीचे ही पार्किंग कराया जा रहा है।

Home / Dhamtari / नए साल का जश्न मनाने के लिए सबसे बेस्ट है छत्तीसगढ़ की ये जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो