scriptरुद्रेश्वर घाट में चलाया गया अमृतम जलम अभियान, बड़ी संख्या में सफाई में जुटे लोग | Patrika Amritam jalam campaign in Rudreshwar Ghat dhamatri | Patrika News
धमतरी

रुद्रेश्वर घाट में चलाया गया अमृतम जलम अभियान, बड़ी संख्या में सफाई में जुटे लोग

अलसुबह छत्तीसगढ़ की जीवनदायिनी महानदी के रुद्रेश्वर घाट में विशेष साफ सफाई अभियान चलाया गया ।बड़ी संख्या में युवा महानदी की सफाई में जुटे।

धमतरीJun 02, 2019 / 02:34 pm

Bhawna Chaudhary

amritam jalam

रुद्रेश्वर घाट में चलाया गया अमृतम जलम अभियान, बड़ी संख्या में सफाई में जुटे लोग

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पत्रिका अमृतम जलम अभियान के तहत आस्था मंच के सहयोग से रविवार को अलसुबह छत्तीसगढ़ की जीवनदायिनी महानदी के रुद्रेश्वर घाट में विशेष साफ सफाई अभियान चलाया गया ।बड़ी संख्या में युवा महानदी की सफाई में जुटे।

नदी घाट के किनारे से कूड़े करकट को निकाल कर बाहर निकाला गया और घाट में पानी डालकर विशेष रूप से सफाई की गई । उल्लेखनीय है कि रुद्रेश्वर घाट में धर्म-कर्म कार्यों के चलते बड़ी संख्या में पूजन सामग्रियों का ढेर लग गया है जो धीरे धीरे नदी में प्रवाहित हो रही है। पॉलिथीन समेत विभिन्न प्रकार के इन कचरा को निकाल कर बाहर किया गया।

इस कार्य में पत्रिका परिवार के साथ आस्था मंच के हेमराज सोनी प्रदीप सोनकर उत्तम सिन्हा इंद्रजीत सोनकर वेद प्रकाश साहू सूर्यकांत सोनकर कन्हैया सोनकर पवन यादव मनोज साहू योगेश दीवार कान्हा कुमार विकास राठी दीपक यादव आदि जुटे हुए थे।

Home / Dhamtari / रुद्रेश्वर घाट में चलाया गया अमृतम जलम अभियान, बड़ी संख्या में सफाई में जुटे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो