scriptरेड जोन से आ रहे लोग ग्रामीण क्षेत्रों में फैला रहे कोरोना, दो और संक्रमित मरीज मिलने से दहशत | People coming from red zone,spreading corona in rural areas | Patrika News
धमतरी

रेड जोन से आ रहे लोग ग्रामीण क्षेत्रों में फैला रहे कोरोना, दो और संक्रमित मरीज मिलने से दहशत

क्रमित के परिवार के अलावा कुल 6 लोगो को होम आइसोलेट किया गया है। प्रथम कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशी जा रही है।

धमतरीAug 11, 2020 / 02:25 pm

Bhawna Chaudhary

धमतरी जिले में फूटा कोरोना बम, पहली बार एक ही दिन में मिले 10 कोरोना मरीज, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

धमतरी जिले में फूटा कोरोना बम, पहली बार एक ही दिन में मिले 10 कोरोना मरीज, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

धमतरी. नगर पंचायत भखारा के ग्राम सुपेला व सेमरा में दो लोग कोरोना संक्रमित मिले है। एहतियात के तौर पर गांव को सील कर स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर सर्वे कर रही है। वहीं संक्रमित के परिवार के अलावा कुल 6 लोगो को होम आइसोलेट किया गया है। प्रथम कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशी जा रही है।

मरीज को सुरक्षित ढंग से एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उनकी पत्नी और बच्चे समेत उनके संपर्क में आने वाले एक वेटनरी डॉक्टर के परिजनों को भी होम आइसोलेट किया गया है। बताया गया है कि सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 50 घरों का सर्वे कर सर्दी, बुखार समेत अन्य रोग से पीड़ित लोगों की सूची तैयार की है।

इसमें अब प्रथम कांटेक्ट हिस्ट्री वाले लोगों की पहचान की जा रही है, ताकि उनका आरटीपीसीआर सेंपल लिया जा सके। इसी तरह सोमवार को देर शाम टू-नॉट मशीन से ग्राम सेमरा निवासी 60 वर्षीय एक बुजुर्ग भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। उसे इलाज के लिए डीसीएच के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नगर पंचायत भखारा के ग्राम सुपेला व सेमरा में दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। परिवार समेत उसके कांटेक्ट में आने वाले लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। डॉ. विजय फूलमाली, सर्विलांस अधिकारी

Home / Dhamtari / रेड जोन से आ रहे लोग ग्रामीण क्षेत्रों में फैला रहे कोरोना, दो और संक्रमित मरीज मिलने से दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो