scriptहत्या के बाद पुलिस कर रही थी जांच तो सामने आया नया ट्विस्ट, घर से मिला मृतक का सुसाइड नोट | Police Found Suicide note from house | Patrika News
धमतरी

हत्या के बाद पुलिस कर रही थी जांच तो सामने आया नया ट्विस्ट, घर से मिला मृतक का सुसाइड नोट

विंदा हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस अब खुद उलझती नजर आ रही हैं। मृतक के घर में सुसाइड नोट (Suicide Note) मिलने के बाद जांच की दिशा ही भटक गई।

धमतरीMay 15, 2019 / 05:38 pm

Bhawna Chaudhary

crime news

हत्या के बाद पुलिस कर रही थी जांच तो सामने आया नया ट्विस्ट, घर से मिला मृतक का सुसाइड नोट

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुए गोविंदा हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस अब खुद उलझती नजर आ रही हैं। मृतक के घर में सुसाइड नोट (Suicide Note) मिलने के बाद जांच की दिशा ही भटक गई। ऐसे में पखवाड़ेभर बाद भी इस मामले में अब तक पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा हैं (Crime news)।

उल्लेखनीय है कि बीते 28 अप्रैल को गंगरेल बांध में एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। मृतक का दोनों हाथ सामने की ओर रस्सी से बंधा था। साथ ही सीने में लटकी बैग में पत्थर भरा हुआ था। बाद में उसकी पहचान गोविंदा ढीमर ग्राम मुड़पार खरोरा के रूप में हुई। पहले तो पुलिस को शिनाख्त करने में खूब पसीने छूटे।

इसके बाद पीएम रिपोर्ट आ गई, तो उसमें गोविंदा का गला दबाकर मारने तथा पेट में चाकू से वार करने की बात सामने आई है। पुलिस शुरू से ही इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर जांच कर रही थी, तभी इस मामले में एक और नया ट्विस्ट आ गया। मृतक के घर से उसका सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसके आत्महत्या करने की बातें लिखी है। इसके बाद से तो पुलिस की जांच ही प्रभावित हो गई।

Home / Dhamtari / हत्या के बाद पुलिस कर रही थी जांच तो सामने आया नया ट्विस्ट, घर से मिला मृतक का सुसाइड नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो