scriptढोंगी तांत्रिक बोला – मैं करूंगा तेरा इलाज और बंद कर लिया कमरा फिर… | Police lodge one more FIR against dhongi tantrik | Patrika News
धमतरी

ढोंगी तांत्रिक बोला – मैं करूंगा तेरा इलाज और बंद कर लिया कमरा फिर…

पुलिस की गिरफ्त आए ढोंगी तांत्रिक के रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। गुरुवार को उसके खिलाफ थाने में एक और मामला दर्ज हुआ।

धमतरीSep 07, 2017 / 10:30 pm

Ashish Gupta

fraud tantrik baba

ढोंगी बाबा झाड़-फूंक के बहाने महिलाओं से करता था अश्लील हरकत

धमतरी. ढोंगी तांत्रिक पर पुलिस का शिकंजा और कसता ही जा रहा है। गुरूवार को उसके खिलाफ थाने में तीसरा मामला दर्ज हुआ, जिसमें पीडि़त ने बताया कि उसके पिता के उपचार के नाम पर 3 लाख रुपए ऐंठ लिया। उपचार से वह ठीक तो नहीं हुआ, लेकिन चार महीने बाद उसकी मौत हो गई।
तंत्रमंत्र के नाम पर भोले-भाले लोगों को ठगने वाले तांत्रिक प्रकाश मिश्रा (45) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। तांत्रिक के दुष्कर्म की शिकार हुई एक पीडि़ता ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई, इसके बाद से उसके काले कारनामे लगातार सामने आने लगे है।
गौतरलब है कि तंत्र मंत्र से शारीरिक तकलीफ दूर करने का झांसा देकर वह पीडि़तों को इतना डरा-धमका देता था कि लोग इसकी जानकारी बाहर में किसी को भी नहीं बताते थे। पखवाड़ेभर के भीतर थाने में उसके खिलाफ तीसरा मामला दर्ज हुआ है। कुरूद ब्लाक के ग्राम मंदरौद निवासी रमेश निषाद (32) पिता सुकालू राम ने थाना पहुंचकर बताया कि उसके पिता सुकालू राम (61) को शारीरिक तकलीफ थी, जिसके चलते वह उक्त तांत्रिक के पास आया था।
उसने परिजनों को अनहोनी होने की बात कहकर इतना डरा-धमका दिया कि वे लोग झाड़ फूंक के लिए राजी हो गए। अस्पताल का इलाज उसने बंद करा दिया था। पूजा के लिए पहली किश्त में उसने डेढ़ लाख रुपए लिया। पूजा पाठ के बाद भी उसके पिता के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। उल्टे और सेहत खराब होती गई। इसके बाद फिर एक बार विशेष पूजा-पाठ करने की बात कहकर तांत्रिक ने उनसे डेढ़ लाख रुपए की मांग की।
उसने कहा कि उसके पिता के सीना में किसी का किया-धरा कौड़ी, नींबू आदि फंसा हुआ है, जिसे निकालना जरूरी है। आप सभी परिजन कमरे के बाहर इंतजार करें, मैं अंदर विशेष अनुष्ठान कर उनकी तकलीफ को दूर करता हूं, यह कहकर वह कमरे में गया और सीना में छोटा सा चीरा लगाकर नींबू निकालने की बात बताई। इस तंत्र विद्या के बावजूद उसकी सेहत नहीं सुधरी और बीते 23 मार्च को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Dhamtari / ढोंगी तांत्रिक बोला – मैं करूंगा तेरा इलाज और बंद कर लिया कमरा फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो