scriptअंतर-धार्मिक मामले को लेकर सर्व समाज ने निकाला मौन जुलूस, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन | Sarva Samaj organized silent procession on inter-religious matter | Patrika News
धमतरी

अंतर-धार्मिक मामले को लेकर सर्व समाज ने निकाला मौन जुलूस, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

अंतर-धार्मिक मामले को लेकर सर्व समाज ने निकाला मौन जुलूस, एसडीएम सौपा ज्ञापन

धमतरीSep 20, 2019 / 03:36 pm

Bhawna Chaudhary

अंतर-धार्मिक मामले को लेकर सर्व समाज ने निकाला मौन जुलूस, एसडीएम सौपा ज्ञापन

अंतर-धार्मिक मामले को लेकर सर्व समाज ने निकाला मौन जुलूस, एसडीएम सौपा ज्ञापन

धमतरी. एक अंतर धार्मिक विवाह मामले में गुरूवार को सर्वहिन्दु समाज ने शहर में मौन जुलूस निकालकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। उल्लेखनीय है कि एक अंतर-विवाह मामले में प्रशासन के असहयोगात्मक रवैये के खिलाफ गुरूवार को दोपहर 3.30 बजे पुरानी कृषि उपज मंडी में सर्वसमाज के लोग एकत्रित हुए।

एक समुदाय विशेष की लड़की को सौंपने तथा आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर उन्होंने अपने हाथों में तख्ती लेकर मौन जूलूस निकाला। यह जुलूस शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचा। यहां एसडीएम योगिता देवांगन को राष्ट्रपति के नाम अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा। मौके पर दीपक लखोटिया, नरेन्द्र रोहरा, धनेश्वर यादव, जानकी प्रसाद शर्मा, रमेश सोनी, देनूराम शांडिल्य, विनोद लोंढ़े, नवीन जाचक, अनीता बाबर, प्रमोद गुप्ता, नील पटेल, सूरज तिवारी, राजेन्द्र श्रोती, महेश जैन, हेमंत बंजारे, रोहित साहू, मदन गोयल समेत सर्वसमाज के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Home / Dhamtari / अंतर-धार्मिक मामले को लेकर सर्व समाज ने निकाला मौन जुलूस, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो