scriptफोन पर नाबालिग छात्रा से अश्लील बात करता था टीचर, फिर नाराज स्टूडेंट ने उठाया ये कदम | Teacher used to talk obscenely with minor girl Dhamtari Crime News | Patrika News
धमतरी

फोन पर नाबालिग छात्रा से अश्लील बात करता था टीचर, फिर नाराज स्टूडेंट ने उठाया ये कदम

Dhamtari Crime News: सरकारी स्कूल में पढाने वाला टीचर अपने ही स्कूल की एक छात्रा से फोन पर अश्लील बातें करता था। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई।शिकायत पर पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी शिक्षक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

धमतरीJan 28, 2023 / 04:36 pm

CG Desk

फोन पर नाबालिग छात्रा से अश्लील बात करता था टीचर

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Dhamtari Crime News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। सरकारी स्कूल में पढाने वाला टीचर(Teacher) अपने ही स्कूल की एक छात्रा से फोन पर अश्लील(obscene) बातें करता था।

बताया जा रहा है कि शिक्षक नाबालिग छात्रा(Minor girl student) से मोबाइल पर अश्लील बात करता था। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई।शिकायत पर पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी शिक्षक(Teacher) को पुलिस द्वारा गिरफ्तार(Dhamtari Crime News) कर लिया गया है। मामला धमतरी जिले के बिरेझर चौकी क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें: काम नहीं करने को लेकर पिता ने लगाई फटकार, नशे में धुत्त युवक ने कुदाली मारकर कर दी हत्या

 

 

अश्लील बात करता था टीचर
जानकारी के अनुसार, मडेली गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाला एक शिक्षक मोहन साहू अगस्त 2022 से वहीँ स्कूल में ही पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा(Minor girl student) से मोबाइल फोन पर अश्लील बातचीत करता था। छात्रा ने कई दिनों तक संकोच और डर की वजह से इस बात को अपने तक ही दबा कर रखा था।

उसने डर के कारण किसी को भी इसकी जानकारी नहीं दी। मगर शिक्षक ने सारी हदें पार कर दी। इससे आक्रोशित छात्रा(Minor girl student) ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

आरोपी टीचर हुआ गिरफ्तार
इसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बीते 26 जनवरी को बिरेझर चौकी में पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी शिक्षक(Dhamtari Crime News) के खिलाफ कार्रवाई की।

Home / Dhamtari / फोन पर नाबालिग छात्रा से अश्लील बात करता था टीचर, फिर नाराज स्टूडेंट ने उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो