script24 घंटे के अंदर पॉश कॉलोनी में तीसरी चोरी, पटवारी और बैंक अधिकारी के घर को बनाया निशाना | Third stolen incident within 24 hours in Dhamtari | Patrika News

24 घंटे के अंदर पॉश कॉलोनी में तीसरी चोरी, पटवारी और बैंक अधिकारी के घर को बनाया निशाना

locationधमतरीPublished: May 09, 2019 02:35:18 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

शहर में लगातार पुलिस की सर्चिंग के बाद भी चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार तो चोरों ने पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए 24 घंटे के भीतर पॉश कालोनी में दो घरों को निशाना बना दिया।
(Dhamtari News) (Crime News )

theft in home

24 घंटे के अंदर पॉश कॉलोनी में तीसरी चोरी, पटवारी और बैंक अधिकारी के घर को बनाया निशाना

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर में चौबीस घंटे के भीतर तीसरी बार चोरी हो गई। इस बार अज्ञात चोरों ने पटवारी और एक बैंक अधिकारी के घर को निशाना बनाया, जहां से करीब 4 लाख रुपए के जेवरात व नगदी रकम पर हाथ साफ कर दिया। (Dhamtari News) (Crime News )

शहर में लगातार पुलिस की सर्चिंग के बाद भी चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार तो चोरों ने पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए 24 घंटे के भीतर पॉश कालोनी में दो घरों को निशाना बना दिया। पुलिस के मुताबिक विवेकानंद नगर गली नंबर-2 निवासी पटवारी खिलेन्द्र पटेल एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मंगलवार पूर्वान्ह 11 बजे परिवार समेत रायपुर गया था। रात में जब वह घर लौटा, तो वहां का नजारा देखकर सकते में आ गया। घर में बाहर गेट में ताला लटका हुआ था और अंदर कमरे का दरवाजा तोडक़र अज्ञात चोर ने आलमारी को तोडक़र उसमें रखे 10 हजार नगद समेत करीब 60 हजार मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

theft

चोरी की दूसरी वारदात इससे महज चंद कदम दूर गली नंबर-3 में हुई। यहां चोरों ने पुरूर स्थित ग्रामीण बैंक में पदस्थ मैनेजर के घर को निशाना बनाया। बताया गया है कि बैंक मैनेजर नितिन राठौर भी परिवार समेत शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाम 4 बजे रायपुर गया था। देर रात 12 बजे वह लौटे, तब तक चोरों ने कमरे का सारा सामान अस्त-व्यस्त कर आलमारी में रखे 90 हजार नगदी रकम समेत करीब 2.43 लाख रुपए मूल्य के जेवरातों को चुरा लिया। पेचकश के सहारे दरवाजे की सिटकनी को खोला गया था।

विवेकानंद नगर में हुई चोरी का सुराग ढूंढने पुलिस आसपास के सीसी टीवी फूटेज को खंगाल रही है। शहर में पुलिस की गश्त भी बढ़ा दी गई है। आरोपी जल्द पकड़ लिए जाएंगे। केपी चंदेल, एएसपी

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो