scriptPM आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन | Villagers performed collectorate demanding of PM housing scheme | Patrika News
धमतरी

PM आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर ग्राम पंचायत खरेंगा के ग्रामीणों ने आज कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।

धमतरीJan 14, 2019 / 03:26 pm

Deepak Sahu

cg news

PM आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में महानदी में सिंचाई पानी छोड़ने तथा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर ग्राम पंचायत खरेंगा के ग्रामीणों ने आज कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि किसान खेती किसानी की तैयारी करने के बाद सिंचाई सुविधा के लिए जिला प्रशासन का मुंह ताक रहे है लेकिन अब तक नदी में पानी नहीं छोड़ा गया। तत्काल सिंचाई पानी छोड़ देते हैं तो उन्हें बड़ी राहत होगी।
इसी तरह ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभ दिलाने की मांग की। राजेंद्र कुमार साहू उत्तम मरकाम संतोष भारती दिलीप चक्रधारी आदि ग्रामीणों का कहना है कि गांव में सरपंच की उदासीनता के चलते करीब 34 परिवार प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित रह गए हैं । आवेदन करने के बाद भी उनके आवेदन को जिला पंचायत तक नहीं पहुंचाया गया , जिस कारण उसे आवाज सुविधा का लाभ नहीं मिल पा रहा है । कलेक्टर ने उनकी बातों को गंभीरता से सुनने के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Home / Dhamtari / PM आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो