scriptपिता के दशगात्र में शामिल होने आई बेटी के साथ हुआ हादसा, कार का दरवाजा रह गया था खुला तो… | woman died after falling by car in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

पिता के दशगात्र में शामिल होने आई बेटी के साथ हुआ हादसा, कार का दरवाजा रह गया था खुला तो…

घर में एक मौत का क्रियाकर्म अभी पूरा भी नहीं हुआ था कि दुसरी मौत ने सबको तोड़ दिया।

धमतरीDec 09, 2018 / 12:15 pm

Deepak Sahu

accident

पिता के दसगात्र में शामिल होने आई बेटी के साथ हुआ हादसा, कार का दरवाजा रह गया था खुला तो…

धमतरी. घर में एक मौत का क्रियाकर्म अभी पूरा भी नहीं हुआ था कि दुसरी मौत ने सबको तोड़ दिया। अपने पिता के शोक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रही बेटी की कार का दरवाजा अचानक खुल जाने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार यह घटना पिछले पांच दिसंबर की है। भिलाई खुर्सीपार निवासी हिमेश्वरी बाई (32) के पिता का पिछले दिनों निधन हो गया। उनका नहावन कार्यक्रम पांच दिसंबर को चारामा में रखा गया था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हिमेश्वरी बाई अपने पति के साथ आई थी। कार्यक्रम निबटाकर जब वह वापस अपने घर लौट रही थी, तभी चारामा से थोड़ा आगे निकलने के बाद उसे याद आया कि कुछ सामान घर में भूल आई है। फिर क्या था, उसने पति से वापस चारामा चलने के लिए कहा। चालक जैसे ही वाहन को रिवर्स किया, उसका दरवाजा अचानक खुल गया। पलक झपकते ही हिमेश्वरी बाई गाड़ी से गिर गई।

इस घटना में उसके हाथ, पैर सहित शरीर के अन्य अंगों में काफी चोटे आई। उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद भी जब उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो जिला अस्पताल लाया गया। डाक्टरों के अथक प्रयास के बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। पुलिस ने मर्ग कायम कर अपनी जांच शुरू कर दी है। उधर इस घटना की खबर मिलते ही परिजनों में शोक की लहर छा गई।

Home / Dhamtari / पिता के दशगात्र में शामिल होने आई बेटी के साथ हुआ हादसा, कार का दरवाजा रह गया था खुला तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो