scriptधमतरी में सनसनीखेज घटना: दो मासूम बच्चों के साथ महिला ने लगाई फांसी | Woman hanged with two innocent children in Dhamtari | Patrika News
धमतरी

धमतरी में सनसनीखेज घटना: दो मासूम बच्चों के साथ महिला ने लगाई फांसी

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद ब्लॉक के ग्राम धूमा में हृदय विदारक घटना सामने आई हैं। गांव में एक महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी के फंदे पर झूलती मिली।

धमतरीDec 15, 2021 / 11:40 pm

Ashish Gupta

bilaspur crime news

पुलिस के सामने मासूमों ने खोली पिता की पोल, बोले- पापा ने मम्मी को इतना पीटा करने लगी उल्टियां और फिर..

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद ब्लॉक के ग्राम धूमा में बुधवार सुबह हृदय विदारक घटना सामने आई हैं। गांव में एक महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी के फंदे पर झूलती मिली। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में लाशों को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना सुबह 6 बजे से 8 बजे की है क्योंकि महिला का पति सुबह ही सब्जी बेचने चला गया था।
उधर, घर से एक साथ तीन लाशें उठने से गांव में माहौल बेहद गमजदां हो गया। जिले के बिरेझर पुलिस चौक के ग्राम धूमा में बुधवार को सुबह उस समय सब सकते में आ गए, जब साहू परिवार की बहू झरना साहू (26) पति मानकचंद साहू ने अपने दो मासूम बच्चों सागर कुमार (6) और अक्षय कुमार (4) के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की खबर मिली।
यह भी पढ़ें: मां ने बेटे का शव देखने के बाद कहा, इससे हमारा कोई रिश्ता नहीं, हम क्यों करें अंतिम संस्कार

तत्काल बिरेझर और कुरूद पुलिस को सूचना दी गई। कुछ ही देर में घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में एफएसएल टीम बुलाकर जांच की कार्रवाई की। एसडीओपी अभिषेक केसरी, बिरेझर चौकी प्रभारी शांता लकड़ा ने सूचना देकर मृतका झरना के मायके ग्राम बकली से भी परिजनों को बुलवा लिया। मायके वालों के सामने ही पुलिस ने फांसी के फंदे से तीनों लाशों को नीचे उतरवाया।

पति का किसी तरह के अनबन से इनकार
पुलिस ने बताया,प्रारंभिक जांच में अब तक घरेलू कलह की कोई बात सामने नहीं आई है। महिला के पति मानकचंद से भी पुलिस ने पूछताछ की, जिस उस पर उसने बताया, परिवार में किसी तरह कोई अनबन भी नहीं है। रात में साथ खाना खाने के बाद सभी सो गए। सुबह उठकर हम सब गांव में सब्जी बेचने के लिए निकल गए। बता दें कि झरना और मानकचंद की शादी वर्ष-2015 में हुई थी। पुत्र सागर और अक्षय कुमार क्लास पीपी-वन में पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले ही झरना ने मायके में अपनी बहन से बातचीत कर अपना कुशलक्षेम बताया था।

यह भी पढ़ें: महिला की नृशंस हत्या कर जंगल में छिपा आरोपी, ड्रोन कैमरे से खोजबीन कर रही पुलिस

एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा, धूमा में महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ आत्महत्या क्यों की। इस मामले की जांच मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कराई गई। एफएसएल की टीम भी जांच में लगी है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच कार्रवाई आगे बढ़ेगी।

Home / Dhamtari / धमतरी में सनसनीखेज घटना: दो मासूम बच्चों के साथ महिला ने लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो