scriptदेश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता, सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता- अमित शाह | amit shah said in dhanbad that national security is first for BJP | Patrika News
धनबाद

देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता, सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता- अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ नारा लगाने वालों की जगह मोदी सरकार में सिर्फ जेल की सलाखों के पीछे है…

धनबादMay 08, 2019 / 03:57 pm

Prateek

amit shah

amit shah

(धनबाद): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता, देश की सुरक्षा पार्टी के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते। अमित शाह आज झारखंड के धनबाद में भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ नारा लगाने वालों की जगह मोदी सरकार में सिर्फ जेल की सलाखों के पीछे है। उन्होंने कहा कि घुसपैठिये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं। राहुल बाबा एंड कंपनी कहती है कि घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहिए। फिर से मोदी सरकार बना दो तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी।


अमित शाह ने कहा कि देश की जनता 70 साल से ऐसे नेता की राह देख रही थी, जो अपने और अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए अपना जीवन लगा दे। जनता को नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा कि एक तरफ नरेन्द्र मोदी हैं जिन्होंने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है। दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल गांधी है जो थोड़ी सी गर्मी बढ़ने पर छुट्टी लेकर चले जाते हैं और ऐसे जाते हैं कि मां भी ढूढ़ती रह जाती है की बिटवा कहां गया।


उन्होंने कहा कि पांच साल के अंदर नरेंद्र मोदी सरकार ने ढेर सारे ऐसे काम किए हैं, जिससे देश में गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया है। देश की 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया है। 8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने झारखंड के लिए बहुत काम किए हैं। 22 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि, बाबा धाम देवघर में एम्स की शुरुआत की, जमशेदपुर, देवघर, दुमका, बोकारो में नया एयरपोर्ट बनाया जा रहा है। रांची में कैंसर अस्पताल की शुरुआत हुई है। पतरातू में 4000 मेगावाट का बिजली प्लांट की शुरुआत की। हजारीबाग, दुमका और पलामू में मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की है। किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो