scriptबीजेपी विधायक ढुल्लू महतो ने इस पार्टी सांसद पर साधा निशाना,कहा- साजिश कर फंसाने की कर रहे है कोशिश | bjp mla dhullu mahto statement against MP ravindra pandey | Patrika News
धनबाद

बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो ने इस पार्टी सांसद पर साधा निशाना,कहा- साजिश कर फंसाने की कर रहे है कोशिश

ढुल्लू महतो ने फिर से यह दोहराया कि यदि उन पर महिला के साथ लगे छेड़खानी में एक प्रतिशत की सच्चाई भी साबित हो जाए, तो वह फांसी पर चढ़ने को तैयार है…

धनबादNov 23, 2018 / 07:43 pm

Prateek

dhullu mahto

dhullu mahto

(धनबाद): झारखंड में लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा विधायक और सांसदों के बीच आपस में ठन गई है। धनबाद जिला की एक भाजपा नेत्री ने गुरुवार को बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया, वहीं शुक्रवार को ढुल्लू महतो ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस पूरे प्रकरण के लिए पार्टी सांसद रवींद्र कुमार पांडेय पर ही निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता की वजह से उन्हें झूठे मामले में फंसाने की साजिश हो रही है।


उन्होंने आज फिर से यह दोहराया कि यदि उन पर महिला के साथ लगे छेड़खानी में एक प्रतिशत की सच्चाई भी साबित हो जाए, तो वह फांसी पर चढ़ने को तैयार है। धनबाद परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस महिला ने उनपर आरोप लगाया है, उसका चरित्र कैसा है, इस बारे में क्षेत्र के सभी लोग जानते हैं। उन्होंने पत्रकारों के बीच आरोप लगाने वाली महिला और गिरिडीह के भाजपा सांसद रवींद्र कुमार पांडेय के कुछ फोटो को दिखाते हुए बताया कि महिला कई बार रवींद्र कुमार पांडेय के साथ दिल्ली भी जा चुकी है।


उन्होंने यह भी मांग की कि महिला के एक महीने के फोन कॉल की विस्तृत जांच हो, जांच में यह साफ हो जाएगा कि सांसद और उस महिला के बीच कितनी बार बात हुई है। उन्होंने इस पूरे प्रकरण के पीछे कुछ अन्य राजनीतिक विरोधियों की भूमिका पर भी सवाल खड़ा किया।


भाजपा सांसद रवींद्र पांडेय से लड़ाई के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में ढुल्लू महतो ने बताया कि पिछली बार के चुनाव में उन्होंने उनका साथ दिया था, तभी वे चुनाव जीत पाए थे, इस बार उनकी राजनीतिक सक्रियता से रवींद्र पांडेय भयभीत नजर आ रहे हैं, इसलिए उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वे पार्टी के दिशा-निर्देश पर काम कर रहे हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में यदि उन्हें पार्टी की ओर से निर्देश दिया जाता है, तो चुनाव लड़ने को तैयार है। ढुल्लू महतो ने पूरे मामले की उच्चस्तरीय और निष्पक्ष जांच की वकालत की,ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।


गौरतलब है कि भाजपा की एक नेत्री ने ढुल्लू महतो पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक गेस्ट हाउस में अकेले में बुलाकर उसके कमर और हाथ को छुआ तथा अश्लील हरकत की। भाजपा नेत्री ने आरोप लगाया है कि ढुल्लू महतो के इशारे पर ही स्थानीय थाना उनके द्वारा दर्ज मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इसके विरोध में महिला ने कतरास थाने के समक्ष तेल छिड़क कर आत्मदाह की भी कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया था और फिर शाम में बांड भरवाकर निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया था।

Home / Dhanbad / बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो ने इस पार्टी सांसद पर साधा निशाना,कहा- साजिश कर फंसाने की कर रहे है कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो