खेत में पढ़ाई कर रहा था मासूम, आसमान से गिरी आफत और हो गई मौत (देखे वीडियो)

ग्राम पीपलीपाड़ा एवं चिराखान में हुआ हादसा

By: Amit S mandloi

Published: 18 Oct 2020, 08:23 PM IST

बदनावर.
खेत में रहकर एक 12 वर्ष का बालक पढ़ाई करके अपने उज्जवल भविष्य की तैयारी कर रहा था। इसी बीच आसमान से ऐसी आफत गिरी कि पलभर में उसकी मौत हो गई और सपने चकनाचूर हो गए।

कानवन थानान्तर्गत ग्राम पीपलीपाड़ा (इंद्रावल) में रविवार शाम को हुई बारिश के दौरान बिजली गिरने से मासी ,भानेज की मौत हो गई। वहीं ग्राम चिराखान में भी युवक बिजली की चपेट में आने जांन गंवा बैठा। जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय जीवन पिता सीताराम बचपन से अपनी मौसी गौरीबाई 35 पति राधेश्याम के पास ग्राम पीपलीपाड़ा में रह कर पढ़ाई कर रहा था। रविवार को ये लोग अपने खेत पर लहसून चोपने के लिए गए थे। शाम 4 बजे बिजली की गर्जना हुई तो खेत में काम कर रहे अन्य लोग भाग कर निकल रहे थे। इनके साथ मासी,भानेज भी थे इसी बीच बिजली की चपेट में आने से मौके पर जीवन एवं गौरीबाई की मौत हो गई। मृतक जीवन का पिता वाहन चलाता है । वह किसी काम से पत्नी भूरीबाई के साथ गुजरात गया हुआ है। मृतक जीवन के परदादा एवं गौरीबाई के परिजन सरकारी अस्पताल पहुंच गए थे।

युवक की भी मौत

ग्राम चिराखान में रविवार शाम को आकाशीय बिजली गिरने से बंटू 22 पिता शांतिलाल बुरी तरह जख्मी हो जाने से उपचार के लिए धार भेजा गया था । जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दोनों मामलों में कानवन पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned