scriptआंध्र प्रदेश के निल्लोर से डेढ़ किलो सोना चुरा लाए धार के बदमाश | Andhra Pradesh's Nilore stole 1.5kg of gold from the crook of Dhar | Patrika News
धार

आंध्र प्रदेश के निल्लोर से डेढ़ किलो सोना चुरा लाए धार के बदमाश

वीडियो फुटेज के आधार पर आंध्रा पुलिस बदमाशों को तलाशते हुए धार पहुंची और गाड़ी नंबर के आधार पर 3 बदमाशों ले गई

धारJan 14, 2019 / 01:36 am

amit mandloi

dhar

sp office

धार. आंध्र प्रदेश के निल्लौर जिले से धार जिले के तीन बदमाश डेढ़ किलो सोना और लगभग ८ लाख रुपए नकदी चुरा लाए। बता रहे हैं कि चोरी 18 दिसंबर-18को हुई थी, जिसके फुटेज में दो आरोपी साफ नजर आ रहे हैं, जबकि पुलिस ने तीन को दबोचा है। वीडियो फुटेज के आधार पर आंध्रा पुलिस बदमाशों को तलाशते हुए धार पहुंची और गाड़ी नंबर के आधार पर बदमाशों को ले गई।
आंध्र की पुलिस टोल नाकों पर गाड़ी का फुटेज देखती हुई मनावर क्षेत्र पहुंची। हालांकि इसकी सूचना एसपी व अन्य अधिकारियों को दी, लेकिन यहां प्रकरण बनाने से पहले आंध्रा पुलिस तीनों बदमाशों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।
प्राथमिकता पर रहता है महाराष्ट्र
म नावर के आसपास क्षेत्र के बदमाशों की पहली प्राथमिकता पर महाराष्ट्र रहता है, जिसके तहत मुम्बई तक के कई धन्नाओं के यहां अपनी कारगुजारी दिखा चुके हैं। बता रहे हैं कि महानायक अमिताभ के यहां हुई चोरी में भी धार जिले के इस क्षेत्र का बदमाश पकड़ा गया था। इसके अलावा गुजरात, राजस्थान, कर्नाटका, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, दिल्ली जैसे कई राज्यों में भी धार जिले के बदमाश लूट, चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।
इनको पकड़ा
आंध्र प्रदेश की पुलिस ने जिन बदमाशों को पकड़ा उनमेें अशरफ, वाहिद व अमजद है। नंबर के हिसाब से कार वाहिद की है, जो कंजर खेरवा का ही रहने वाला है, जबकि अशरफ गुजरात निवासी होकर यहीं रहता है। वीडियो फुटेज में दोनों कार में दिखाई दे रहे हैं, जबकि कंजर का रहने वाला अमजद भी पुलिस की गिरफ्त में आया। फिलहाल इस मामले में अमजद का रोल स्पष्ट नहीं हो सका, लेकिन आंध्रा से आने वाली रिपोर्ट में पूरी जानकारी मिल सकेगी।
&किसी मामले में आंध्र प्रदेश की पुलिस आई थी। क्या बात है और किससे पूछताछ की जानकारी लेकर बताते हैं।
बीके सिंह, पुलिस अधीक्षक, एसपी कार्यालय

Home / Dhar / आंध्र प्रदेश के निल्लोर से डेढ़ किलो सोना चुरा लाए धार के बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो