scriptअसिस्टेंट मैनेजर ने घर में ही लगा ली फांसी….मौत | Assistant manager hanged himself in the house....death | Patrika News
धार

असिस्टेंट मैनेजर ने घर में ही लगा ली फांसी….मौत

– एलआईसी में बतौर असिस्टेंट मैनेजर पदस्थ थे

धारJun 26, 2022 / 07:58 pm

amit mandloi

असिस्टेंट मैनेजर ने घर में ही लगा ली फांसी....मौत

असिस्टेंट मैनेजर ने घर में ही लगा ली फांसी….मौत

धार. एलआईजी कॉलोनी में फांसी लगाने का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। एलआईसी में बतौर असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थ मृतक रविशंकर पिता नारायण वर्मा(33) निवासी महू ने सरकारी आवास में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात फांसी लगा ली। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है और न ही पुलिस को कोई सुसाइड नोट या संदिग्ध मोबाइल चैट हाथ लगी है। जांच के लिए एफएसएल टीम की भी मदद ली गई। ताकि सुराग जुटाए जा सके। लेकिन फिलहाल मामला संदिग्ध नजर नहीं आ रहा है। पुलिस की माने तो किसी तनाव में आकर वर्मा ने सुसाइड कर लिया। परिजनों ने भी पुलिस को बताया है कि वर्मा किसी भी बात पर टेंशन ले लेते थे। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।
पुलिस के अनुसार मृतक वर्मा अपने परिवार के साथ धार के एलआईजी कॉलोनी स्थित सरकारी आवास में रहते थे। एलआईसी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पोस्टिंग होने के कारण पत्नी संध्या और 6 माह की बेटी भी साथ थी। बताया जा रहा है कि शनिवार रात को वर्मा अपनी 6 माह की बेटी के साथ काफी देर रहे। बेटी के सो जाने के बाद वर्मा अलग रूम में चले गए। लेकिन रविवार सुबह वर्मा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।
परिजनों की सहमति से लव मैरिज

बताया जा रहा है कि मृतक वर्मा और पत्नी संध्या की लव मैरिज है। दोनों पहले से ही एक-दूसरे को पसंद करते थे। इस कारण परिवार के लोग भी शादी के लिए सहमत हो गए। ऐसे में पति-पत्नी के बीच किसी तरह के विवाद की स्थिति प्रारंभिक तौर पर सामने नहीं आई है। कोतवाली टीआइ समीर पाटीदार ने बताया मर्ग कायम कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक तौर पर किसी तरह के विवाद की स्थिति देखने को मिली नहीं है। सुसाइड नोट व चैट भी नहीं है।

Home / Dhar / असिस्टेंट मैनेजर ने घर में ही लगा ली फांसी….मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो