पानी नहीं मिलेगा तो मतदान का बहिष्कार

वार्ड 13 के दिलावरा रोड पर रहने वाले रहवासियों को सीएमओ ने दिया आश्वासन

By: amit mandloi

Updated: 15 Nov 2018, 01:38 AM IST



धार. चार दिन में एक बार पानी आता है वह भी खराब।, तीन महीने से पानी नहीं मिलने के कारण रहवासी काफी परेशान हैं। कई बार नगर पालिका में शिकायत भी की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई, पार्षद को भी शिकायत की, पार्षद भी आचार संहिता का बात करते हैं। कुछ इसी तरह की शिकायत वार्ड क्रमांक १३ के दिलावरा रोड पर रहने वाले रहवासियों ने की।
बुधवार को वार्ड १३ के दिलावरा रोड पर रहने वाले रहवासियों नगर पालिका सीएमओ डॉ मधु सक्सेना के घर पर प्रदर्शन किया। यहां पर काफी देर तक प्रदर्शन करने के बाद सभी रहवासी नगर पालिका पहुंचे और वहां पर सीएमओ डॉ. सक्सेना से मिले। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि कई बार नगर पालिका में पानी नहीं मिलने की शिकायत भी की, लेकिन किसी ने हमारी नहीं सुनी। यदि हमें पानी नहीं मिलेगा तो हम मतदान का बहिष्कार कर देंगे। महिलाओं ने यहां कहा कि पार्षद रवि यादव को भी पानी नहीं मिलने की शिकायत की थी, लेकिन पार्षद यादव ने आचार संहिता का हवाला देकर रवाना
कर दिया।

कचरा भी नहीं उठता
रहवासियों ने सीएमओ से कहा कि मेडम हमारे यहां पर नगर पालिका का कचरा वाहन भी नहीं आता है जिसके कारण हमें कचरा फेंकने इधर-उधर जाना पड़ता है। सीएमओ ने डॉ सक्सेना ने कहा कि आपके मोहल्ले में टैंकरों से पानी वितरित करवा दिया जाएगा। इसके साथ ही वहां पर चुनाव के बाद पाइप लाइन बिछा दी जाएगी ताकि वहां पर पानी की समस्या न रहे।
पार्षद में जनसंपर्क
पार्षद रवि यादव अपने
क्षेत्र की समस्या को छोडक़र इन दिनों अन्य वार्डों में विधानसभा प्रत्याशी के साथ जनसंपर्क कर रहे है। वहीं दिलावरा रोड के रहवासियों का कहना था कि चुनाव आते है और बड़े-बड़े लुभावने वादे कर जाते है, लेकिन यहां पर चुनाव जीतने के बाद कोई भी नेता यहां पर मुंह दिखाने के लिए आते है।

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned