Breaking News : बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, 2 बदमाशों की मौके पर मौत

दो बदमाशों की मौके पर मौत

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Updated: 17 Apr 2020, 01:19 PM IST

धार : कोरोना के कहर के दौरान धार जिले में शुक्रवार को पुलिस और बदमाशों में फायरिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि धार जिले के आदिवासी इलाके के जंगल में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग में दो की मौत हो गयी। मौके पर पुलिस बस मौजूद है। घटना किस वजह से हुआ इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दो बदमाशों की मौके पर मौत

मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन कर्फ्यू के दौरान पुलिस गश्त कर रही थी। इस बीच जगलों में फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिस टीम जंगल में पहुंची। जिले के आदिवासी क्षेत्र बाग़ में बदमाशों और पुलिस के बीच क्रॉस फायरिंग हुई। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं। जिले के आला अधिकारी मौके पर पंहुचे। पुलिस के मुताबिक घटना की जांच के बाद ही मामले की स्पष्ट जानकारी मिलेगी।

जिले में लॉकडाउन, पुलिस लगा रही थी गश्त

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन किया गया है। घटना जिस दौरान हुआ उस समय पुलिसकर्मी गश्त लगा रहे थे। मौके पर पुलिस टीम तैनात है। बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके पहले धार के बाग क्षेत्र में कर्फ्यू बंद का पालन कराने वाले थानेदार को पहले तो बदमाशों ने चांटे रसीद कर दिए। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग करने के मामले सामने आए थे।

 

COVID-19
Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned