scriptVIDEO यहां ढाबों पर चलता है काला कारोबार, विस्फोट के बाद खुलती है नींद | Chemical fire in Dhar | Patrika News
धार

VIDEO यहां ढाबों पर चलता है काला कारोबार, विस्फोट के बाद खुलती है नींद

इसके पूर्व भी लग चुकी है धुलेट में अवैध गोदाम में आग कई लोगों की जान पर बन आई पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

धारMay 31, 2023 / 08:05 pm

amit mandloi

VIDEO यहां ढाबों पर चलता है काला कारोबार, विस्फोट के बाद खुलती है नींद

VIDEO यहां ढाबों पर चलता है काला कारोबार, विस्फोट के बाद खुलती है नींद

धार.

फोरलेन के ढाबे में भरे अवैध केमिकल में आग लग गई। आग ने आसपास के मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग से बच्चे भी झुलसे है। इंदौर रोड के ढाबों में कई सालों से काला कारोबार चल रहा है लेकिन पुलिस ने आज तक कार्रवाई की। हालांकि आगजनी के बाद तुरंत प्रकरण दर्ज लिया। बताया जाता है नौगांव थाने में वर्षों से जमे कुछ कर्मचारियों को इन ढाबों की गतिविधियां पता है लेकिन वे आंखें मूंदे बैठे है।
गुणावद स्थित होटल के पास एक अवैध केमिकल के गोडाउन में अचानक आग लग गई। आग आसपास मकानों तक जा पहुंची। अंदर लोग सो रहे थे। वे जान बचाकर भागे। सूचना के बाद धार और पीथमपुर से फायर बिग्रेड पहुंचा और आगजनी पर काबू पाया।
एसपी की टीम ने की जांच दर्ज हुआ प्रकरण

ग्रामीणों द्वारा केमिकल के आरोपों के बाद एसपी मनोजसिंह ने तत्काल दल का गठन कर मौके पर जांच के लिए भेजा। थाना सादलपुर पुलिस और साइबर सेल धार की टीमें मौके पर पहुंची। गोडाउन के पास रहने वाले फरियादी गुलाम , हुसैन पिता गब्बर वारसी निवासी ग्राम गुणावद ने रिपोर्ट दर्ज कराई । पुलिस को स्तर पर मिली जानकारी के अनुसार पास की दुकान जिसमें आग लगी वहां पर गांव के ही रहने वाले तीन लोग आशिक, अयाज और मोमिन ने अवैध रूप से केमिकल का स्टॉक रखा था। ये केमिकल हाईवे पर चलने वाले टैंकरों से चोरी कर एकत्र किया जाना भी पाया गया। अचानक विस्फोट हो जाने से फरियादी के घर में रखें 50 नए टायर, गन्ने की मशीन, सारी लाइटिंग व अन्य घरेलू सामान भी जल गया। जिस पर से थाना सादलपुर पुलिस ने आरोपी आशिक पिता गुडा पटेल ,मोमिन पिता महबूब वारसी ,आयाज पिता हबीब पटेल के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया। ये फरा र हो गए है। पुलिस ने भगवती ढाबा, तिरुपति ढाबा, खाना खजाना, सादगी , कृष्णा ढाबा पर भी छानबीन की। पूर्व में धुलेट में हुई आगजनी के बाद टीआइ और बिट प्रभारी तत्कालीन एसपी ने लाइन अटैच की कार्रवाई की थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8le8d4
VIDEO यहां ढाबों पर चलता है काला कारोबार, विस्फोट के बाद खुलती है नींद

Home / Dhar / VIDEO यहां ढाबों पर चलता है काला कारोबार, विस्फोट के बाद खुलती है नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो