डीएसपी बीएस अहिरवार ने की आत्महत्या, पुलिस मुख्यालय में थे पदस्थ

भोपाल. पुलिस मुख्यालय में पदस्थ डीएसपी बीएस अहरवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर मौजूद पुलिस के मुताबिक अभी तक आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

By: Hitendra Sharma

Published: 09 Mar 2021, 11:18 AM IST

डीएसपी बीएस अहरवार पुलिस मुख्यालय में पदस्थ थे। बताया जा रहा है कि बीएस अहिरवार जुलाई 2020 से ड्यूटी पर अनुपस्थित थे, पिछले कई महीनों से अपनी ड्यूटी पर नहीं जा रहे थे। घटना सोमवार शाम की है जब वह गाव में अपने निजी मकान में ही मौजूद थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की हैं। पुलिस को शुरुआती जांच में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को कराया है। डीएसपी अहिरवार धार जिले के डही थाना क्षेत्र के ग्राम रेबड़दा के रहने वाले थे। मामले की जांच अभी जारी है, जांच के बाद ही इस मामले में आत्महत्या की वजह सामने आ सकेगी। फिलहाल परिजनों के इंदौर से आने के बाद पुलिस पूछताछ करेगी।

अकेल थे घर पर
डीएसपी अहरवाल अपने गांव में अकेले रहते थे। उनकी पत्नी और बच्चे इंदौर में रहते हैं। घटना के समय भी वह घर में अकेले थे। रोज शाम को वह टहलने जाते थे, सोमवार शाम को जब वह नहीं दिखे तो पड़ोसियों ने आवाज लगाई और घर के अंदर देखा तो अहरवाल फांसी के फंदे पर झूलते दिखाई दिये। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सोमवार को देर शाम तक कार्रवाई होने के चलते पीएम नहीं हो सका इसलिये मंगलवार को सुबह पीएम कराया गया।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned