scriptछत्री पर तालाब के किनारे बने घाटों का होगा सौंदर्यीकरण | Ghats built on the banks of the pond on Chatri will be beautified | Patrika News
धार

छत्री पर तालाब के किनारे बने घाटों का होगा सौंदर्यीकरण

– कलेक्टर ने किया घाटों का निरीक्षण

धारJan 24, 2021 / 08:37 pm

Amit S mandloi

छत्री पर तालाब के किनारे बने घाटों का होगा सौंदर्यीकरण

छत्री पर तालाब के किनारे बने घाटों का होगा सौंदर्यीकरण

धार. यह तो हमारे शहरी इलाके की एक अद्भुत व मनमोहक छुपी हुई जगह है। इसे जल्द ही डेवलप करेंगे, जिससे लोग इसकी सुंदरता व यहां के सुंदर नजारे देखने यहां अपने परिवार के साथ आ सके।
यह बात कलेक्टर अलोक सिंह ने आज शहर के भ्रमण पर निकलने के दौरान छत्री पर तालाबों के किनारे बने घाटों के नजारे को देख कही। कलेक्टर सिंह ने नगर पालिका सीएमओ से कहा कि जब जिले की शालाओं में इतना अच्छा रंग रोगन हो रहा है तो किला मैदान को भी शानदार क्यों नहीं करवा देते। यहां का बैकग्राउंड अभी किले नुमा पेंट हो जाए तो बात ही अलग होगी। उन्होंने छत्री के नजारे को देख कर कहा कि यह अद्भुत जगह की जानकारी आसपास की आबादी बस जाने के कारण आम जनता तक नही पहुंच पाती है। इसलिए यह लोगों से वंछित है। जल्द ही इसे डेवलप किया जाएगा, जिससे लोग इसकी सुंदरता, मनमोहक दृश्य को देख सके। यहां पर बने घाटों का पुन: सुव्यवस्थित निर्माण कराया जाएगा। जिससे हमारे शहर की रौनक ओर बढ़ सके। इसके साथ ही यहां का छत्री चौराहा शहर के मेन रोड पर ही स्थित है, इसके नजदीक से गुजरने पर ही लोग धारेश्वर मंदिर व देवीजी मंदिर पर पहुंचते है।
इस अवसर पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह, एसडीएम एसएन दर्रो, तहसीलदार भास्कर गाचले, विजय कुमार शर्मा सहित नगर पालिका का अमला मौजूद था।

Home / Dhar / छत्री पर तालाब के किनारे बने घाटों का होगा सौंदर्यीकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो