scriptघर पर अकेली प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया, परिजन ने देखते ही बनाया बंधक और फिर… | girl call boyfriend at home, relatives agree for marriage | Patrika News
धार

घर पर अकेली प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया, परिजन ने देखते ही बनाया बंधक और फिर…

युवती के घर उसके प्रेमी को देखकर युवती के परिजन ने उसे बंधक बना लिया।

धारJan 11, 2019 / 03:07 pm

हुसैन अली

couple

घर पर अकेली प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया, परिजन ने देखते ही बनाया बंधक और फिर…

मनावर. युवती के घर उसके प्रेमी को देखकर युवती के परिजन ने उसे बंधक बना लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई। यहा दोनों के परिवारों को समझाइश देकर शादी के लिए राजी किया गया। इस मामले को सुलझाने में पुलिस की अहम भूमिका रही।
ग्राम खंडलाई में रहने वाली युवती ने अपने प्रेमी को चाय-नाश्ते के लिए अपने घर बुला लिया। युवती के अनुसार उसके परिजन शोक निवारण कार्यक्रम में भाग लेने बाहर गांव गए हुए थे। इसी दौरान प्रेमी युवक प्रकाश पिता राधेश्याम निवासी गंधवानी जिसे पहले से जानती थी, वह भी अपने मामा के यहां उमरबन जा रहा था तो उसे युवती ने अपने घर बुला लिया। इसी दौरान युवती के परिजन आ गए व युवक प्रकाश को बंधक बना लिया और उसके परिजन को सूचना दे दी कि प्रकाश को बंधक बना लिया है। झगड़ा सामाजिक रीति रिवाज से तोड़ा जाएगा। इस पर प्रकाश के भाई लखन ने डॉयल 100 को सूचना दी कि उसके भाई को ग्राम खंडलाई में बंधक बना लिया गया है। डायल 100 पुलिस बल खंडलाई पहुंचा और युवक और युवती के परिजन को थाने लाए, जहां टीआई संजय रावत ने दोनों पक्षों को सामाजिक रिवाज से शादी करवाने के लिए तैयार किया। दोनों पक्ष इस बात के लिए राजी हो गए। थाने के बाहर युवक व युवती के परिजन ने जाति रिवाज के अनुसार मामले को सुलझाया युवक प्रकाश ने बताया की उसके साथ खण्डलाई में युवती के परिजनो ने कोई मारपीट नहीं की है। संजय रावत ने बताया की दोनेा युवक युवती के बीच प्रेम प्रसंग था समझाइश के बाद दोनों पक्ष से शादी के लिए राजी हो गए तथा झगड़ा विवाद विवाह की खुशियों में बदल गया।

Home / Dhar / घर पर अकेली प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया, परिजन ने देखते ही बनाया बंधक और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो