जानिए कहां... गैस टंकी लीकेज होने से जला मकान, सामान भी जलकर हुआ खाक

गैस टंकी लीकेज होने से घर खाक, एक व्यक्ति झुलसा, जिला मुख्यालय से 12 किमी दूर लोनसरा में रविवार शाम हुआ हादसा

By: vishal yadav

Updated: 01 Mar 2021, 10:58 AM IST

बड़वानी. मुख्यालय से करीब 12 किमी दूर ग्राम लोनसरा में रविवार शाम एक मकान में गैस टंकी लिकेज होने के बाद हड़कंप मंच गया। आग इतनी तेजी से फैली की बचाव के बावजूद मकान 80 प्रतिशत खाक हो गया। साथ ही एक रहवासी झुलस गया। जिसे उपचार के लिए बड़वानी के निजी अस्पताल भेजा गया। वहीं मौके पर फायर वाहन सहित एसडीएम भी पहुंचे और मुआयना किया।
ग्राम लोनसरा में नंदलाल पिता हेमाजी परमार के मकान में खाना बनाने के दौरान शाम को सिलेंडर भभक गया। चूंकी मकान की छत पर लकड़ी और कवेलु होने से मकान में तेजी से आग फैल गई। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया। बाद में नपा की फायर वाहन और एसडीएम घनश्याम धनगर सहित अमला मौके पर पहुंचा, तब तक मकान 80 फीसदी तक खाक हो गया था। साथ ही आसपास के कुछ मकानों में भी नुकसानी हुई है। इस घटना में मकान मालिक नंदलाल भी आंशिक रूप से झुलस गया। जिसे शहर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा।
घरेलू और खाद्यान्न साामग्री भी हुई खाक
एसडीएम धनगर ने बताया कि नंदलाल व उसके भाई का परिवार मकान में रहता था। आग लगने से मकान 80 फीसदी तक जल गया है। मकान रखी घरेलु व खाद्यान्न सामग्री भी खाक हो गई है। रात्रि का समय होने से फिलहाल आसपास के मकान और अन्य आंकलन नहीं हो सका। सोमवार को पूरा आंकलन करवाया जाएगा। वहीं शासन के नियमानुसार पीडि़त परिवार को सहायता दिलवाई जाएगी।

vishal yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned