scriptलॉकडाउन में बढ़ा अवैध शराब का धंधा, पुलिस ने 30 हजार की 12 पेटी देश शराब जब्त की | Arresting illegal liquor increased in lockdown | Patrika News
धार

लॉकडाउन में बढ़ा अवैध शराब का धंधा, पुलिस ने 30 हजार की 12 पेटी देश शराब जब्त की

– मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

धारApr 13, 2020 / 11:57 am

KRISHNAKANT SHUKLA

dhar.jpg

लॉकडाउन में बढ़ा अवैध शराब का धंधा, पुलिस ने 30 हजार की 12 पेटी देश शराब जब्त की

धार : लॉकडाउन के चलते शासकीय शराब दुकान बंद है। ऐसे में अवैध शराब माफिया गांव-गांव शराब पहुंचाने में लगे। वहीं पुलिस भी लगातार ऐसे मामलों में नजर बनाए हुए है। लगातार अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। लॉकडाउन होने के बाद अब तक पुलिस अवैध शराब के 5 से अधिक प्रकरण दर्ज कर चुकी है।

अवैध शराब को पकडऩे में सादलपुर पुलिस शनिवार रात्रि में फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने धार की और से आ रहे वाहन की घेराबंदी की, लेकिन ग्राम गवला व खिलेडी के बीच आरोपियों को पुलिस की भनक लगने पर वे वाहन छोड़ कर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आल्टो कार एमपी-28-सीजे- 0371 में अवैध रुप से भरी देशी शराब की 12 पेटी वाहन सहित जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 30 हजार व जब्त कार की कीमत 1 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने धारा 34 (2) में प्रकरण दर्ज किया है व वाहन नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। कार्रवाई सहायक उपनिरीक्षक यशपालसिंह चौहान,आरक्षक नरेंद्र व अखलेश यादव द्वारा की गई है।

मुख़बिर से सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई की गई है आरोपी पुलिस का वाहन आता देख अपना वाहन छोड़ कर भाग गए जिसमे 12 पेटी अवैध शराब भरी हुई थी प्रकरण दर्ज कर लिया है वाहन नम्बर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रहे है।

Home / Dhar / लॉकडाउन में बढ़ा अवैध शराब का धंधा, पुलिस ने 30 हजार की 12 पेटी देश शराब जब्त की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो