scriptपति को मारकर क्या बदला लेना चाहती थी इंदौर की लेडी डान | Lady Dan shot at her own husband | Patrika News
धार

पति को मारकर क्या बदला लेना चाहती थी इंदौर की लेडी डान

खुद के सामने चलवाई गोली, पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोच लिया

धारJul 07, 2022 / 06:17 pm

amit mandloi

पति को मारकर क्या बदला लेना चाहती थी इंदौर की लेडी डान

पति को मारकर क्या बदला लेना चाहती थी इंदौर की लेडी डान

धार-धामनोद.
पति को सेटल कर दूसरी पत्नी लेडी डान उसके साथ रहना चाह रही थी लेकिन पति का रूझान पहली पत्नी पर था। बस इसी से नाराज होकर इंदौर की लेडी डान ने अपने पति को ही रास्ते से हटाने की योजना बनाई।अपने दो सहयोगियों के साथ पति को प्रापर्टी दिलाने के बहाने खरगाने ले जाने लगी। बीच में मौका पाकर लेडी डान के इशारे पर बदमाश ने गोलियां दाग दी और भाग गया।षडयंत्र रचने वाली दूसरी पत्नी घायल पति को लेकर अस्पताल पहुंची।जब पुलिस ने तफ्तीश की तो दूसरी पत्नी लेडी डान ही षडयंत्रकर्ता निकली।
आरोपी छुपने के लिए किराया का कमरा ढूंढ रहे थे

उन्होंने बताया गत २ जुलाई को धामनोद बायपास हुए गोलीकांड में आरोपी सपना साहू, ब्रोकर राजेश शर्मा उर्फ नवल व सहयोग रेणु शर्मा उर्फ रेणुका गोस्वामी पति विनोद गोस्वामी दोनों निवासी भानगढ़ थाना हीरानगर-इंदौर को गिरफ्तार किया है। गोलीकांड के बाद आरोपी छुपने के लिए किराया का कमरा ढूंढ रहे थे। पुलिस ने ग्राम दुधिया-इंदौर से नकली मकान मालिक बनकर आरोपियों को धरदबोचा। आरोपी सपना ने राजेश उर्फ नवल और रेणु उर्फ रेणुका को नकली ब्रोकर बनाया और खरगोन में प्लॉट का सौदा करवाने के नाम पर विनोद से बयाना दिलवाने के लिए खरगोन जाते वक्त वारदात को अंजाम दिया
9 से अधिक गंभीर अपराध
आरोपी सपना साहू पर इंदौर की मशहूर लेडी डॉन है। धामनोद पुलिस के अनुसार सपना साहू पर इंदौर के एरोड्रम, जूनी इंदौर, साउथ तुकोगंज थाने में धोखाधड़ी, अपहरण व जालसाजी के 6 केस दर्ज है। जबकि राकेश उर्फ नवलसिंह पर लूट, मारपीट, अपहरण व डकैती के 9 केस दर्ज है। कार्रवाई में एसआइ सुशील यदुवंशी, नारायण रावल, हिना कनेश, प्रधान आरक्षक मनीष चौधरी, साइबर सेल के आरक्षक प्रशांत चौहान का सहयोग रहा।

Home / Dhar / पति को मारकर क्या बदला लेना चाहती थी इंदौर की लेडी डान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो