scriptविवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता बोले- बच्चे नहीं होने पर बहुत मारते थे, दूसरी शादी करना चाहता था दामाद | married women dead in suspicious condition in dhar | Patrika News
धार

विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता बोले- बच्चे नहीं होने पर बहुत मारते थे, दूसरी शादी करना चाहता था दामाद

मायके वालों ने ससुरालवालों पर लगाए गंभीर आरोपपुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने पर जांच की कही बात

धारJan 10, 2020 / 06:23 pm

हुसैन अली

विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता बोले- बच्चे नहीं होने पर बहुत मारते थे, दूसरी शादी करना चाहता था दामाद

विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता बोले- बच्चे नहीं होने पर बहुत मारते थे, दूसरी शादी करना चाहता था दामाद

बाग. अपनी बेटी की ससुराल में हत्या की आशंका जाहिर कर पिता ने एसपी से जांच कर न्याय दिलाने की मांग की है। 28 वर्षीय युवती की ससुराल में दवा पी लेने से मौत की बात को नकारते हुए परिजन ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद विवेचना की बात कही है।
5 जनवरी शाम को युवती की ससुराल में मौत पर परिजन के साथ ग्रामवासियों ने भी रोष प्रकट कर न्याय की मांग की है। समीपस्थ ग्राम कुंडली के रहवासी नारायण पिता रतन सिंह मोरी ने बताया कि मेरी पुत्री शर्मिला (28) का विवाह 10 वर्ष पूर्व लालू पिता तुकाराम भिलाला ग्राम अंजन ताड़ के साथ हुआ था। शर्मिला को संतान नहीं होने के कारण ससुर तुकाराम, सास रेशमा बाई व दामाद लालू उसके साथ मारपीट करते एवं मायके ग्राम उंडली भेज देते थे। कई बार उसका ससुर अपनी जवाबदारी पर बहू को घर ले गया। मेरी बेटी के संतान नहीं होने के कारण दामाद लालू अन्य किसी महिला को घर लाने का प्रयास कर रहा था। इसी कारण वह शर्मिला के साथ मारपीट कर रास्ते से हटाने के लिए बार-बार मायके भगा देता था।
ससुर बोले थे- अब हम नहीं करेंगे मारपीट

चार दिन पूर्व ससुर बेटी को यह कहकर ले गया कि अब हम इसके साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं करेंगे। सभी गांव वालों के समक्ष हमने बेटी को ससुर के साथ भेज दिया। ससुराल जाने के 4 दिन बाद 5 जनवरी को मेरी बेटी की मौत की खबर गांव के ही किसी व्यक्ति ने दी और कहा कि आपकी बेटी ने दवाई पी ली है और उसे बड़वानी ले गए। जब हम सभी लडक़ी के ससुराल पहुंचे तो देखा कि लाश पड़ी है और सास-ससुर और दामाद फरार थे।
पीएम रिपोर्ट आने पर करेंगे जांच

डेहरी चौकी पर गए तो चौकी प्रभारी ने बताया कि बाग थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाएं। हमने बाग में रिपोर्ट दर्ज करवाकर हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने बताया कि हमारी बेटी दवाई नहीं पी सकती है। ससुराल वालों ने उसकी हत्या की है । परिजनों के साथ ग्राम उंडली के अनेक लोग थाना बाग पर रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे और उन्होंने कहा कि हम एसपी को भी अवगत कराएंगे। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद प्रकरण की विवेचना की जाएगी।

Home / Dhar / विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता बोले- बच्चे नहीं होने पर बहुत मारते थे, दूसरी शादी करना चाहता था दामाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो