scriptVIDEO अब जनता कालोनी के रहवासियों को मिलेगा शुद्ध जल | Now residents of Janta Colony will get pure water | Patrika News
धार

VIDEO अब जनता कालोनी के रहवासियों को मिलेगा शुद्ध जल

नगर पालिका अध्यक्ष और पूर्व जिलाध्यक्ष ने दौरा कर जानी समस्या, तत्काल भिजवाए पाईप

धारMay 28, 2023 / 08:38 pm

amit mandloi

VIDEO अब जनता कालोनी के रहवासियों को मिलेगा शुद्ध जल

VIDEO अब जनता कालोनी के रहवासियों को मिलेगा शुद्ध जल

धार.
जनता कालोनी के रहवासियों को अब साफ पानी मिलने लगेगा। लंबे समय से गंदे पानी के कारण परेशान थे। कई लोगों ने सीएम हेल्प लाईन पर शिकायत भी दर्ज कराई थी। शिकायत नगर पालिका अध्यक्ष नेहा महेश बोडाने को भी की।
रहवासियों ने कहा कि लंबे समय से गंदा पानी पी रहे है

शिकायत के बाद नगर पालिका अध्यक्ष नेहा बोडाने, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव यादव मौके पर पहुंचे। क्षेत्र के रहवासियों ने कहा कि लंबे समय से गंदा पानी पी रहे है। पानी इतना गंदा मिल रहा है कि पीना तो दूर कपडे, बर्तन भी नहीं धो सकते है।
सुबह दौरा दोपहर में सामान भिजवा दिया
जनता कालोनी में माताजी मंदिर क्षेत्र में पाईप लाईन ४० वर्ष से अधिक पुरानी है। जगह-जगह से जीर्णशीर्ण हो गई है। लोगों ने बताया कि रुपए देकर निजी पानी के टैंकर बुलना पड रहे है। साथ ही कुछ लोगों ने डे्रनेज की समस्या भी बताई। जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष बोडाने और यादव ने जल्द व्यवस्थाएं सुचारू करने के निर्देश दिए।
११00 फीट की लाईन डलेगी

अध्यक्ष ने बताया शिकायत के बाद वे मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि सभी को स्वच्छ जल दिया जाएगा। जिसके चलते 1100 फीट की नई लाईन डाली जाएगी। सामग्री रविवार को मौके पर भेज दी गई है। एक-दो दिन में वितरण भी शुरू कर दिया जाएगा। सांसद प्रतिनिधि जितेंद्र अग्रवाल, विधायक प्रतिनिधि शिव पटेल, सन्नी रिन मौजूद रहे।

कालोनी हाउसिंग बोर्ड ने काटी थी। यहां पर एमआईजी,एलआईजी और जनता के नाम से मकान बनाकर दिए थे। सालों पहले काटी गई कालोनी में व्यवस्थाएं भी काफी पुरानी है। नई पाईप लाइन डलने से लोगों को काफी राहत मिलेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lbjao

Home / Dhar / VIDEO अब जनता कालोनी के रहवासियों को मिलेगा शुद्ध जल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो