धार्मिक आयोजन में हुआ बार-बालाओं का अश्लील डांस, कार्यक्रम की परमिशन भी नहीं ली गई

धार जिले के जमनझिरी गांव में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के दौरान हुआ अश्लील डांस। कोरोना नियमों की भी उड़ी धज्जियां।

By: Faiz

Updated: 21 Sep 2021, 12:03 PM IST

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में आयोजित किये गए एक धार्मिक कार्यक्रम में बार-बालाओं के अश्लील डांस क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जिले के जमनझिरी गांव में रविवार को अनंत चतुर्दर्शी और गणेश उत्सव के समापन के अवसर पर धार्मिक आयोजन रखा गया था, लेकिन आयोजन को सफल बनाने के लिये बार बालाओं का डांस भी इसमें शामिल कर दिया गया। हालांकि, कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस के कारण भारी संख्या में लोगों भीड़ लग गई। इसके साथ ही, जानकारी ये भी सामने आई है कि, आयोजकों ने ऐसे किसी भी कार्यक्रम की प्रशासन से अनुमति भी नहीं ली थी।


बता दें कि, जिले के जमनझिरी गांव में बार-बालाओं के डांस वाला कार्यक्रम कराया गया है। बताया जा रहा है कि आयोजनकर्ताओं ने गणेश चतुर्थी का त्यौहार समापन के अवसर पर इस तरह का कार्यक्रम करा डाला। इसके लिये उन्होंने खासतौर पर राजस्थान से बार बालाओं को डांस के लिये बुलवाया था। जानकारी तो ये भी सामने आ रही है कि, इन बार बालाओं को बुलाने का खर्च भी आयोजकों ने इलाके के घरों से चंदा इकट्ठा करके किया था। वहीं आयोजन के दौरान बार बालाओं द्वारा कार्यक्रम में फूहड़ गानों पर अश्लील डांस किया जा रहा था।

 

पढ़ें ये खास खबर- पंजाब के नये CM पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का हमला, कहा- इनसे आधी आबादी को खतरा


कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में नजर आया कि, आयोजन में जहां एक तरफ युवा और बुजुर्ग तो शामिल थे ही, वहीं छोटे बच्चों के साथ-साथ महिलाएं भी दिखाई दे रही थी। तो वहीं, मंच पर डांस कर रहीं बार-बालाओं के साथ कुछ ग्रामीण ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ती नजर आईं। क्योंकि, न ही आयोजन में शामिल लोगों के चेहरे पर मास्क लगे थे और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था।

 

जानलेवा लापरवाही का LIVE VIDEO

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned