scriptPATRIKA TALK : लोगों ने मोदीजी को वोट दिया, मैं तो सिर्फ एक माध्यम : दरबार | patrika interview with bjp winning candidate chhatarsingh darbar | Patrika News
धार

PATRIKA TALK : लोगों ने मोदीजी को वोट दिया, मैं तो सिर्फ एक माध्यम : दरबार

PATRIKA TALK : लोगों ने मोदीजी को वोट दिया, मैं तो सिर्फ एक माध्यम : दरबार

धारMay 25, 2019 / 02:40 pm

हुसैन अली

darbar

PATRIKA TALK : लोगों ने मोदीजी को वोट दिया, मैं तो सिर्फ एक माध्यम : दरबार

निक्की राठौड़ @ कालीबावड़ी. धार-महू लोकसभा चुनाव में बड़े अंतर से कांग्रेस के युवा नेता दिनेश गिरवाल को हराने के बाद धार-महू सांसद छतरसिंह दरबार ने अपनी प्राथमिकताएं पत्रिका को बताई। जीत के तुरंत बाद उन्होंने जीत का श्रेय तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया। साथ ही कहा कि अब काम मिल-जुलकर करेंगे। जहां जो जरूरत है, उसी अनुसार काम होगा। संसदीय सीट पर 8 तहसील है और 8 की जरूरत अलग-अलग है, उसी अनुसार काम होगा। उल्लेखनीय है कि दरबार इसके पूर्व वर्ष 1996 में 11वीं व वर्ष 2004 में 14वीं लोकसभा चुनाव में भी भाजपा से सांसद चुने गए थे।
सवाल- दो बार सांसद के बाद फिर सांसद बन गए, जीत का श्रेय किसे देंगे?

जवाब- निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को उनके नेतृत्व में ही लोकसभा चुनाव लड़ा गया। लोगों ने भी मोदीजी को ही वोट दिया है, मैं तो एक माध्यम बना हंू। पूर्व सीएम शिवराज सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। धार-महू की की जनता को जिनका आशीर्वाद मिला है।
सवाल- आपकी प्राथमिकताएं क्या होगी, सबसे बड़ा कार्य क्या करेंगे?

जवाब- देखिए, इस सीट पर 8 तहसील है और हर 8 की अपनी भौगोलिक और परिस्थिति अनुसार जरूरत है। इनकों प्राथमिकता में रखना है। पेयजल, रोजगार, योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचाना। सिंचाई का दायरा बढ़ाना और शिक्षा क्षेत्र में काम करना है। विशेषकर धार में मेडिकल कॉलेज और उच्च शिक्षा जरूरत है।
सवाल- महू शहर और ग्रामीण से आपको बड़ी बढ़त मिली है, कैसे देखते है?

जवाब- धार में हमारी पार्टी की विधायक नीना वर्मा ने काफी कार्य किए है। शहरी जनता विकास चाहती है, राष्ट्रवाद के प्रति संकल्पित है। सक्षक्त देश और सक्षक्त नेतृत्व का नारा इन क्षेत्रों में काफी प्रभावी रहा है। इसी कारण आशीर्वाद दिया है।
सवाल- क्या नितिन गडकरी की सभा ने आपकी जीत को सुनिश्चित कर दिया?

जवाब- नितिन गडकरी सभी की पसंद हैं। उनका मनावर तहसील में आकर जनता को संबोधित करना, बड़ा अवसर था। वे सीधे जनता से कनेक्ट होते हैं। चाहे धार हो या महू को हर वर्ग देश का नेतृत्व करते देखना चाहता है। उनकी सभा से निश्चित ही लाभ मिला, हमारी बात लोगोंं तक सीधे पहुंची।

Home / Dhar / PATRIKA TALK : लोगों ने मोदीजी को वोट दिया, मैं तो सिर्फ एक माध्यम : दरबार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो