scriptRifle shooter killed in road accident | नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे थे 2 रायफल शूटर, रास्ते में हुए सड़क हादसे का शिकार | Patrika News

नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे थे 2 रायफल शूटर, रास्ते में हुए सड़क हादसे का शिकार

फोरलेन पर हुआ सड़क हादसा....

धार

Published: July 29, 2021 01:00:07 pm

धार। इंदौर की तरफ से आ रही कार धार के फोरलेन के समीप अनबैलेंस होकर पलटी खा गयी। कार में बैठे एक पुरुष की मौत हो गई। आपको बता दें कि कार में एक महिला व पुरुष मौजूद थे। घटना की सूचना मिलते ही डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और घायल को 108 से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया। वहीं मृतक को पोस्टमार्टम हेतु धार के जिला अस्पताल भेजा गया।

accident.png
road accident

इंदौर से नजदीकी संबंधी जिला अस्पताल पहुंचे दीपक नागर ने बताया कि कार में सवार दोनों युवक व युवती राइफल शूटर है। दोनों ही खिलाड़ी नेशनल जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कॉम्पिटिशन शूटिंग में खेलने जा रहे थे।

वहीं डॉ रितेश पाटीदार ने बताया कि इंदौर खजराना के रहने वाले नमन पिता विजय तेज गति से वाहन से इंदौर से जयपुर के लिए नेशनल कामपटीशन में खेलने जा रहे थे। रास्ते में फोरलेन के समीप मोदी पेट्रोल पंप के आसपास असंतुलित वाहन के डिवाइडर से टकराने से यह दुर्घटना हुई है, जिसमें नमन की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं युवती को गंभीर अवस्था में इंदौर के एमवाय भेजा गया है ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.