scriptनेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे थे 2 रायफल शूटर, रास्ते में हुए सड़क हादसे का शिकार | Rifle shooter killed in road accident | Patrika News

नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे थे 2 रायफल शूटर, रास्ते में हुए सड़क हादसे का शिकार

locationधारPublished: Jul 29, 2021 01:00:07 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

फोरलेन पर हुआ सड़क हादसा….

accident.png

road accident

धार। इंदौर की तरफ से आ रही कार धार के फोरलेन के समीप अनबैलेंस होकर पलटी खा गयी। कार में बैठे एक पुरुष की मौत हो गई। आपको बता दें कि कार में एक महिला व पुरुष मौजूद थे। घटना की सूचना मिलते ही डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और घायल को 108 से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया। वहीं मृतक को पोस्टमार्टम हेतु धार के जिला अस्पताल भेजा गया।

इंदौर से नजदीकी संबंधी जिला अस्पताल पहुंचे दीपक नागर ने बताया कि कार में सवार दोनों युवक व युवती राइफल शूटर है। दोनों ही खिलाड़ी नेशनल जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कॉम्पिटिशन शूटिंग में खेलने जा रहे थे।

वहीं डॉ रितेश पाटीदार ने बताया कि इंदौर खजराना के रहने वाले नमन पिता विजय तेज गति से वाहन से इंदौर से जयपुर के लिए नेशनल कामपटीशन में खेलने जा रहे थे। रास्ते में फोरलेन के समीप मोदी पेट्रोल पंप के आसपास असंतुलित वाहन के डिवाइडर से टकराने से यह दुर्घटना हुई है, जिसमें नमन की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं युवती को गंभीर अवस्था में इंदौर के एमवाय भेजा गया है ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82xbv1
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो