script15-20 सशस्त्र बदमाशों ने घरों में घुसकर की लूटपाट, नकदी व जेवर ले उड़े | Robbing cash and jewelery | Patrika News
धार

15-20 सशस्त्र बदमाशों ने घरों में घुसकर की लूटपाट, नकदी व जेवर ले उड़े

एक घंटे तक मचाया उत्पात, फायर भी किए

धारSep 17, 2018 / 12:45 am

amit mandloi

एक घंटे तक मचाया  उत्पात, फायर भी किए

एक घंटे तक मचाया उत्पात, फायर भी किए

मनावर. गोपालपुरा स्थित पीएचई ऑफिस के सामने 15 से 20 सशस्त्र बदमाशों ने तीन घरों में घुसकर घरवालों से मारपीट की और नकदी -जेवर लेकर भाग गए। बदमाशों ने गोपालपुरा के गोविंद वास्केल, बाबूलाल वास्केल एवं बाबू रिछा के घर को निशाना बनाया। गोविंद वास्केल के घर में पीछे से दरवाजा तोडक़र बदमाश घुसे तथा घर में सो रहे गोविंद व उसकी पत्नी राधा बाई से मारपीट करने लगे। बदमाश उनसे नकदी, आभूषण मांगने लगे। मारपीट के डर से दंपती ने उन्हें अलमारी मे रखे 15 हजार रुपए बता दिए तो उन्होंने अलमारी व पलंग तोड़-फोड़ दिए। गोविंद का पुत्र रूखड़ू जब घर से बाहर निकलने लगा तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया। लेकिन वह बदमाशों की चुंगल से बच कर पास की बस्ती में और डायल 100 को फोन लगाया व लोगों को उठाया। इस बीच शेारगुल देख पास के ही बाबूलाल वास्केल के बेटा बादल साहस जुटा कर गोविंद वास्केल के घर पहुंचा व बदमाशों से गोविंद व उसकी पत्नी राधा बाई उनके चुंगल से निकाल कर अपने घर लाया तो बदमाश यहां भी वजनी पत्थर से चोट मार कर बादल के घर का लकड़ी दरवाजा तोड़ अंदर आ गए। यहां पर उन्होंने बाबूलाल की पत्नी सुशीला बाई की एक तोले की झुमकी व मंगलसूत्र जो घर पर डिब्बे में रखे थे ले उड़े।
बादल ने दिखाया साहस
इसके साथ ही पड़ोस के बाबू रिछा के मकान का लकड़ी का दरवाजा भी पत्थरों से तोड़ दिया। अंदर घुस कर बाबू की पिटाई कर जेब में रखे 3 हजार रुपए निकाल लिए। इस दौरान बादल घर के अंदर से धारदार फाल्या लेकर बदमाशों से मुकाबला करने लगा। वह बदमाशों पर लपका तो बदमाश ने उसे कहा कि तेरी मौत ही आ गई है । यह कहते हुए देशी कट्टे से उस पर फायर कर दिया। गनीमत रही कि बादल एक तरफ हो गया तो घर कि दीवार व कूलर पर छर्रे लगे।
गोफन से बरसाए पत्थर
इस दौरान कुछ बदमाश आसपास गोफन से पत्थर बरसा कर दहशत फैलाते रहे ताकि कोई मदद के लिए नहीं आए। पीडि़त गोविंद उसके पुत्र रूखड़ू, बादल, सुशीलाबाई, राधाबाई, बाबू रिछा ने बताया कि बदमाश एक घंटे तक वारदात को अंजाम देते रहे। डायल 100 को बदमाशों के घरों के दरवाजे तोडऩे के दौरान ही कॉल कर दिया था, लेकिन डायल 100 डेढ़ घंटे बाद आई।

Home / Dhar / 15-20 सशस्त्र बदमाशों ने घरों में घुसकर की लूटपाट, नकदी व जेवर ले उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो