scriptखेत पर काम कर घर लौट रही दस साल की बच्ची को टक्कर मार गया बाइक चालक | Ten-year-old girl returning home from work on the farm was hit by a bi | Patrika News
धार

खेत पर काम कर घर लौट रही दस साल की बच्ची को टक्कर मार गया बाइक चालक

हाथ टूटने से चिल्लाती बच्ची को जिला अस्पताल लाए गांव वाले, काम पर गए माता-पिता भी खबर लगते ही दौड़ आए अस्पताल

धारOct 19, 2019 / 11:43 am

atul porwal

खेत पर काम कर घर लौट रही दस साल की बच्ची को टक्कर मार गया बाइक चालक

खेत पर काम कर घर लौट रही दस साल की बच्ची को टक्कर मार गया बाइक चालक

धार.
गरीब परिवार, माता-पिता भी रोज काम कर घर चला रहे तो बच्ची भी दिहाड़ी मजदूरी करने रोज खेत पर काम करने चली जाती है। गुरुवार को जब वह खेत से काम कर घर लौट रही थी कि सडक़ पार करते वक्त एक बाइक चालक उसे टक्कर मार गया। हाथ में जोरदार चोट से वह चिल्लाने लगी, लेकिन माता-पिता साथ नहीं होने से गांव वाले उसे जिला अस्पताल ले आए। डॉक्टर ने जांच की तो हाथ में फ्रेक्चर था। इधर खबर लगते ही काम पर गए बच्ची के माता-पिता भी अस्पताल दौड़े आए।
दर्द से कराहती 10 साल की ममता पिता सुरेश नाथ निवासी रातीखेड़ा ने बताया कि गुरुवार दोपहर 12 बजे जब वह खेत से काम कर घर लौट रही थी कि नौगांव थाने के सुनारखेड़ी फाटे पर एक बाइक वाला उसे जोरदार टक्कर मारकर भाग निकला। बच्ची को अस्पताल लेकर आए उसके रिश्तेदार लक्ष्मण नाथ ने बताया कि बच्ची दर्द के मारे जब चिल्लाई तो वे खेत से दौड़े आए और तत्काल उसे जिला अस्पताल लाए। प्लास्तर चढ़ाकर ईलाज के लिए बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जिसके साथ उसे माता-पिता भी हैं।

Home / Dhar / खेत पर काम कर घर लौट रही दस साल की बच्ची को टक्कर मार गया बाइक चालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो