scriptमोटर बदलने निकला घर से, सुबह मिला शव | Turned out of the house to change motor, dead body was found in the m | Patrika News
धार

मोटर बदलने निकला घर से, सुबह मिला शव

मोटर बदलने निकला घर से, सुबह मिला शव

धारNov 08, 2019 / 10:02 am

sarvagya purohit

मोटर बदलने निकला घर से, सुबह मिला शव

मोटर बदलने निकला घर से, सुबह मिला शव


३४वीं बटालियन के मैदान में मिला
धार.
एक ग्राम में सुबह एक किसान का शव उसी के खेत से कुछ दूरी पर मिला। शव को देखकर एक व्यक्ति ने ग्राम में सूचना दी। सूचना मिलने पर लोग घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची।
ग्राम तुर्क बगड़ी के किसान नौशाद पिता इशहाक खान उम्र 35 साल का शव उसके खेत के नजदीक चामला चौक उतरसी मार्ग पर 34वीं बटालियन के पीछे स्थित कच्ची सड़क पर मिला है। शव के साथ मृतक की मोटर साइकिल भी मिल है। इस मार्ग से गुजर रहे एक व्यक्ति ने लाश देखी तो तुरंत तुर्क बगड़ी में सूचना दी। सूचना मिलते ही ग्राम में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में मृतक के परिजन व ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। शव मिलने की सूचना कुछ लोगों ने पुलिस को भी दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के टीआई सुबोध श्रोत्रिय, सीएसपी संजीव मूले, कोतवाली से एसआई गोपाल सिंह सोलंकी, एसआई नरवरसिंह मंडोदिया, 100 डॉयल के पायलेट जसवंत सोलंकी और अजय ठाकुर मौके पर पहुंचे। शव मिलने की सूचना के बाद मृतक के परिजन एवं ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए थे। एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए एवं ट्रैक्टर-ट्रॉली के माध्यम से शव जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनसुार मर्ग कायम कर लिया गया है। पड़ताल में मौत दुर्घटना के बाद सिर में चोंट लगने से हुई है। मृतक वाहन दुर्घटना में मृतक सड़क मार्ग के बड़े पत्थरों पर गिरा होगा। इससे चोंट लगने के कारण उसकी मौत हुई है।
मोटर बदलने को कहा था
मृतक के पिता इशहाक खान ने बताया कि रात को खेत में मोटर बदलने के लिए 9 बजे मृतक घर से निकला था। रात साढ़े 11 बजे उसने अपने परिजनों से भी बात की थी। इसके अलावा किसी भी प्रकार की पुराना रंजीश को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है, लेकिन शव की स्थितियों को देखकर हादसे की बजाय हत्या का अंदेशा ग्रामीणों ने लगाया है। मृतक का शव मोटर साइकिल के साथ जहां मिला है। उससे कुछ दूरी पर खून के निशान भी मिले हैं। एफएसएल की टीम ने कुछ सैंपल भी लिए है। टीम के सदस्य ने बताया कि मृतक को अंदरूनी चोटे भी है।

Home / Dhar / मोटर बदलने निकला घर से, सुबह मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो