scriptचालक को चाय में नशीली दवा पिलाकर दो कारें और कैबिन ले उड़े बदमाश | Two cars and cabin carrying accused | Patrika News
धार

चालक को चाय में नशीली दवा पिलाकर दो कारें और कैबिन ले उड़े बदमाश

चालक को चाय में नशीली दवा पिलाकर दो कारें और कैबिन ले उड़े बदमाश

धारFeb 20, 2019 / 04:06 pm

हुसैन अली

crime

चालक को चाय में नशीली दवा पिलाकर दो कारें और कैबिन ले उड़े बदमाश

बदनावर. 16 फरवरी की रात लेबड़-नयागांव फोरलेन से कुछ दूर पेटलावद रोड पर सब्जी मंडी से लगे हुए बायोडीजल पंप के पीछे लावारिस हालत में खडे कंटेनर के बारे में पता चलते ही मंगलवार सुबह दिल्ली से कंपनी के लोग मुकेश कुमार व कमल शर्मा बदनावर पहुंचे तथा कंटेनर की जानकारी ली।
अज्ञात बदमाश 16 फरवरी की रात में ही कंटेनर में रखी 7 में से 2 कारें चुराकर ले गए। एक अल्टो व एक ब्रेजा कार है तथा दोनों की कीमत करीब 14 लाख रुपए बताई गई है। किशोर ट्रांसपोर्ट सर्विस प्रावि गुडगांव हरियाणा से अटेच कंटेनर नंबर एनएल-01-ऐसी- 0338 में दो पार्ट में चार मारूति कार व 3 मारूति ऑटो मिलाकर कुल 7 वाहन भरकर हरियाणा के मानेसर से बैंगलौर ले जाए जा रहे थे। मंगलवार को कंपनी के लोगों के साथ आए कंटेनर चालक फराज पिता एहमदअली निवासी गाजीपुर उप्र ने बताया कि वह कंटेनर में अकेला चालक था और रतलाम से आगे आते हुए बिलपांक टोल नाका क्रास कर एक ढाबे पर रूक कर चाय पी। थोडी देर बाद वापस गाड़ी में बैठ गया। कुछ दूर चलने पर उस पर बेहोशी छाने के कारण वह रूक गया। इसके बाद के घटनाक्रम का उसे पता नहीं चला। जब वह दलौदा स्टेशन के पास मिला तब कंबल में लपटा हुआ था। जब उसकी बेहोशी दूर हुई और सडक़ पर आया तो पता करने पर दलौदा के बारे में बताया गया। उसके पास करीब 35 हजार रुपए व मोबाइल भी थे, जो नहीं मिले। लोगों की सहायता से उसने कंपनी में सूचना दी।
इधर कैबिन में जीपीएस सिस्टम लगा होने से कंपनी व ट्रांसपोर्ट के लोग सक्रिय हो गए तथा केबिन रोहतक हरियाणा के पास लावारिस हालत में मिला। उसे पुलिस के सुपुर्द कर दूसरे लोग पुलिस से सूचना मिलने पर बदनावर आए तथा कंटेनर व कारों के बारे में पूछताछ की।
बदमाशों ने रात में सुनसान जगह देखकर कंटेनर खड़ा कर उसे केबिन से अलग कर जेक लगाकर टिका दिया था। बदमाशों ने कंटेनर में लगे जीपीएस सिस्टम को भी तोडफोड दिया। जिससे उसके बारे में तत्काल जानकारी नहीं मिल सके। बदमाशों ने चालक के साथ मामूली मारपीट भी की। अभी पुलिस जांच कर रही है तथा रिपोर्ट दर्ज नहीं गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो