scriptगैस सिलेंडर भरा वाहन, 50 हजार और मोबाइल ले उड़े | Vehicles filled with gas cylinders, 50 thousand and mobile loota | Patrika News
धार

गैस सिलेंडर भरा वाहन, 50 हजार और मोबाइल ले उड़े

गैस एजेंसी के वाहन को रोक कर वारदात

धारApr 09, 2020 / 11:46 pm

shyam awasthi

गैस सिलेंडर भरा वाहन, 50 हजार और मोबाइल ले उड़े

टांडा थाने पर प्रकरण दर्ज करवाते वाहन चालक अनिल रावत और डिलेवरी बाय दरियाव मंडलोई और कुलदीप बामन ।

गंधवानी/टांडा. टांडा के चुन्पया गांव में शाम करीब 4 बजे गैस सिलेंडर से भरा वाहन बदमाश लूट ले गए। बदमाशों ने रोड पर पत्थर और मोटर साइकिल अड़ाकर रास्ता बंद कर दिया था। जब गैस एजेंसी का वाहन रुका तो 10-20 बदमाश आए और गैस सिलेंडर से भरा वाहन सहित 42500 नकदी, मोबाइल और सामान ले गए। पुलिस ने गैस संचालक की रिपोर्ट पर लूट का प्रकरण दर्ज किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गंधवानी की सिद्धि विनायक गैस एजेंसी का यह वाहन आसपास के गांवों में गैस सिलेंडर देने निकला था। उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर का गांवों में वितरण करना था। इस वाहन में कुल ६० सिलेंडर थे। इसमें से40 सिलेंडर का वितरण हो चुका था। जबकि 10 सिलेंडर बचे हुए थे।
चुन्पया गांव में जब वाहन पहुंचा तो बदमाश मार्ग पर पत्थर और मोटर साइकिल अड़ाकर रास्ता रोककर पेड़ के नीचे लूट की फिराक में बैठे थे। वाहन चालक अनिल रावत ने बताया कि वाहन रोकने पर सभी बदमाश आ गए और झूमाझटकी की। चार मोबाइल छीनकर ले गए। साथ ही एक चांदी का कड़ा भी लेकर गए। वाहन को भी बदमाश ले गए।
पैदल पहुंचे टांडा
टांडा थाने पर पहुंचे वाहन चालक अनिल रावत और डिलेवरी बाय दरियाव मंडलोई और कुलदीप बामन ने बताया कि घटना के बाद हम लोगों ने शोर मचाया। इस पर गांव के कुछ लोग मदद को आए। गांव के लोगों ने भी बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश भाग निकले।
संचालक और अधिकारी पहुंचे टांडा
घटना के बाद गैस एजेंसी के संचालक संदीप सोलंकी खाद्य विभाग के अधिकारियों के साथ टांडा थाने पहुंचे। पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Dhar / गैस सिलेंडर भरा वाहन, 50 हजार और मोबाइल ले उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो