scriptVIDEO ये कैसी सजा,गले में डाला टायर कराया नृत्य और मारा | What kind of punishment is this, got tires put in the neck | Patrika News
धार

VIDEO ये कैसी सजा,गले में डाला टायर कराया नृत्य और मारा

प्रेमी के साथ भागने से नाराज थे परिजन पुलिस का दावा तीन को किया गिरफ्तार

धारSep 21, 2021 / 11:19 pm

Amit S mandloi

VIDEO ये कैसी सजा,गले में डाला टायर कराया नृत्य और मारा

VIDEO ये कैसी सजा,गले में डाला टायर कराया नृत्य और मारा

धार.एक नाबालिक अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद नाबालिक जोडा गांव वालों के हाथ लग गया। ग्रामीणों ने दोनों नाबालिकों और मदद करने वाली एक नाबालिक को अपने हिसाब से सजा दे डाली । पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। कुंडी गांव की रहने वाली युवती को परिजनों ने जैसे.तैसे छुड़वा लिया और दोनों आरोपियों पर गंधवानी में बलात्कार की धाराओं में प्रकरण भी पंजीबद्ध हुआ।
मामले को लेकर कुंडी के खाड़ापूरा निवासी शिवानी पिता लासिया को रात उसके पिताजी आए और उसने बोला कि तेरे को अनसिंह के घर भागने वाली लड़की की बात पूछने के लिए बुला रहे हैं तब पिता के साथ अनसिंह के घर गए । जहां पर सुनील पिता रमेश ,रमेश पिता बट ,अनसिंह पिता बट भील सबलिया पिता बट भील बनसिंह भील मौजूद थे। सभी ने भागने वाले जोडे और मदद करने वाली लकड़ी के गले मेंटायर डालकर उनकी पिटाई कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार के मुताबिक नाबालिक बालिका की अपहरण, गुमशुदा के परिजनों द्वारा मारपीट करने संबंधी सूचना प्राप्त हुई । वीडियो की सत्यता की जांच कर नाबालिक बालिका एवं उसके माता पिता से पूछताछ की गई । नाबालिक बालिका ने बताया कि वह आरोपी के साथ चली गई थी। अपहरण ले जाने वाले आरोपी गोविन्द के साथ ग्राम कुण्डी की एक नाबालिक बालिका की भी बैल्ट पट्टों से मारपीट की। तीनों को गले में टायर डालकर नृत्य कराते हुए लकडी से मारपीट की पुलिस ने तीन लोगों गिरफ्तार कर लिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84cuji

Home / Dhar / VIDEO ये कैसी सजा,गले में डाला टायर कराया नृत्य और मारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो