scriptतूड़ी भरे ट्रेक्टर ने टैम्पो में मारी टक्कर, बुआ-भतीजी की मौत | A broken down tractor collides with a tempo, aunt and niece die | Patrika News
धौलपुर

तूड़ी भरे ट्रेक्टर ने टैम्पो में मारी टक्कर, बुआ-भतीजी की मौत

– सडक़ हादसे में चार अन्य घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

– बाड़ी स्थित माता मंदिर पर कन्या भोजन कराने जा रहे थे एक परिवार के सदस्य

– हाइवे संख्या 11बी पर हुआ हादसा

धौलपुरJun 04, 2024 / 06:08 pm

Naresh

तूड़ी भरे ट्रेक्टर ने टैम्पो में मारी टक्कर, बुआ-भतीजी की मौत A broken down tractor collides with a tempo, aunt and niece die
– सडक़ हादसे में चार अन्य घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

– बाड़ी स्थित माता मंदिर पर कन्या भोजन कराने जा रहे थे एक परिवार के सदस्य

– हाइवे संख्या 11बी पर हुआ हादसा
धौलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11बी स्थित गांव मत्सूरा के गांव ट्रेक्टर ने टैम्पो में टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो सवार दो महिलाओं की मौत की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। जिसमें तीन बालिकाएं हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में मृतक दोनों महिलाएं बुआ-भतीजी हैं। टैम्पो में एक ही परिवार के लोग सवार थे, जो बाड़ी स्थित एक मंदिर पर कार्यक्रम में जा रहे थे।
घायलों ने बताया कि वह धौलपुर के भिलगवां गांव के रहने वाले एक ही परिवार के सदस्य हैं। सभी टैम्पो से बाड़ी स्थित माता मंदिर पर कन्याओं को भोजन कराने के लिए जा रहे थे। हाइवे स्थित गांव मत्सूरा के पास सुबह करीब 8 बजे टैम्पों में पीछे से तेज गति से आ रहे तूड़ी से भरे ट्रेक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में टैम्पो सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां रास्ते में गंभीर घायल 50 वर्षीय बुआ सोमवती पत्नी भरत और 17 वर्षीय भतीजी लक्ष्मी पुत्री नथुली ने दम तोड़ दिया। जबकि चार अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
ये हुए घायल

सडक़ हादसे में टैम्पो सवारद रामनिवास पुत्र भोला, रागिनी व रचना पुत्री आकाश और रौनक पुत्री बंटी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें जिला अस्पताल धौलपुर में भर्ती कराया है, जहां इनका इलाज चल रहा है। उधर, अचानक हुई घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर परिजन व रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Hindi News/ Dholpur / तूड़ी भरे ट्रेक्टर ने टैम्पो में मारी टक्कर, बुआ-भतीजी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो