script भोजन करने के बाद पैसे नहीं देने पर मारपीट, तीन महिला समेत एक दर्जन घायल | A dozen including three women were attacked for not paying money after | Patrika News

भोजन करने के बाद पैसे नहीं देने पर मारपीट, तीन महिला समेत एक दर्जन घायल

locationधौलपुरPublished: Feb 04, 2024 11:43:18 am

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

- मनियां क्षेत्र के गांव डंडोली मोड के पास होटल की घटना

A dozen including three women were attacked for not paying money after having food
धौलपुर. जिले के मनियां थाना क्षेत्र में हाइवे पर डंडोली गांव के मोड के पास होटल पर खाना खाने के बाद पैसे ना देने को लेकर विवाद हो गया। हुई मारपीट में तीन महिला समेत करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
घायल युवक रामविलास पुत्र कैलाश लोधा ने बताया कि उनका होटल डंडोली गांव के पास चंद्रा पेट्रोल पंप के सामने स्थित है। गांव के ही कुछ लोग होटल पर खाना खाने आए। जो शराब के नशे में थे। खाना खाने के बाद उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया। जिस पर दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद मारपीट हो गई। उक्त लोगों ने होटल पर मारपीट करने के साथ होटल मालिक के घर पर भी हमला कर दिया। मारपीट में राजेश पुत्र कैलाश, ओमप्रकाश पुत्र मानसिंह, गुड्डी देवी पत्नी ओमप्रकाश, जितेंद्र पुत्र ओमप्रकाश, किरण देवी पत्नी कैलाश, कृष्ण पुत्र ओमप्रकाश, सनी पुत्र महावीर, सूरज पुत्र विशंभर, उषा पत्नी रामविलास और कैलाश पुत्र मानसिंह निवासी डंडोली घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान आरोपियों ने होटल में भी तोडफ़ोड़ की और अन्य वाहनों को नुकसान पहुंचाया। घटना के बाद आरोपी पक्ष भाग निकला। बाद में अन्य लोगों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। हालांकि, झगड़े की वजह पुरानी रंजिश होना भी बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो