scriptहथियार दिखा कर जेवरात व नकदी चोरी करने का आरोप | Accused of stealing jewelery and cash at gunpoint | Patrika News
धौलपुर

हथियार दिखा कर जेवरात व नकदी चोरी करने का आरोप

dholpur, सैंपऊ. बीती रात एक दर्जन चोरों ने हथियार के बल पर बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव दीनपुर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर हथियार का भय दिखा आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए।

धौलपुरMay 16, 2024 / 05:57 pm

Naresh

हथियार दिखा कर जेवरात व नकदी चोरी करने का आरोप Accused of stealing jewelery and cash at gunpoint
dholpur, सैंपऊ. बीती रात एक दर्जन चोरों ने हथियार के बल पर बसेड़ी थाना क्षेत्र के गांव दीनपुर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर हथियार का भय दिखा आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए। परिजनों की जगार होने पर उन्होंने कुछ लोगों की पहचान की है। मामले में पीडि़ता सीमा पत्नी मुकेश ठाकुर ने नामजद पुलिस को तहरीर दी है।
पीडि़ता ने बताया कि रात करीब 12.३0 वह और उसकी जिठानी तथा सास बच्चों के साथ आंगन में सो रहे थे। कुछ गिरने की आवाज सुनकर सभी जाग गए। उन्होंने देखा कि घर मे सामान बिखरा पड़ा है और कुछ लोग चोरी कर रहे है। उन्होंने शोर मचाने की कोशिश की लेकिन पास खड़े चोरों ने हथियार, हॉकी व लाठियों का भय दिखा कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कहा कि चोर एक सोने की अंगूठी, चांदी की पाजेब तथा बेटी की शादी को सामान लाने को रखे 75 हजार रुपए चोरी कर ले गए। पीडि़ता का आरोप है कि रात में महिला हेल्पलाइन नम्बर पर सूचना दी गई। लेकिन पुलिस ने ही पहुंची। जिस पर सुबह थाने जाकर तहरीर रिपोर्ट दी है। उधर, थाना प्रभारी बृजेश मीणा ने बताया कि कुछ दिन पहले एक परिवार के युवक की मौत गई थी। उक्त घटना को लेकर दोनों आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। उक्त घटना गलत है।

Hindi News/ Dholpur / हथियार दिखा कर जेवरात व नकदी चोरी करने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो