scriptआनंदपाल गैंग के 5 हजार के इनामी बदमाश ने किया सरेंडर | Anandpal Gang's 5000 Crater Badamash Surinder | Patrika News
धौलपुर

आनंदपाल गैंग के 5 हजार के इनामी बदमाश ने किया सरेंडर

धौलपुर. निहालगंज थाना पुलिस के समक्ष शनिवार को पांच हजार के इनामी ने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपित में पुलिस की ओर से पांच हजार रूपए का इनाम था। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में गिरफ्तार आरोपित का आनंदपाल गिरोह से संपर्क मे होना भी सामने आया है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि जिले के वांछित अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के अन्तर्गत शनिवार को राजाखेड़ा थाने के गांव नाहिला निवासी अजीत उर्फ जीतू पुत्र रामनारायण ठाकुर ने पुलिस प्रयासों के सामने थाना निहालगंज थाना पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

धौलपुरJul 14, 2019 / 12:24 pm

Naresh

dholpur news dholpur

आनंदपाल गैंग के 5 हजार के इनामी बदमाश ने किया सरेंडर

आनंदपाल गैंग के 5 हजार के इनामी बदमाश ने किया सरेंडर

धौलपुर. निहालगंज थाना पुलिस के समक्ष शनिवार को पांच हजार के इनामी ने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपित में पुलिस की ओर से पांच हजार रूपए का इनाम था। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में गिरफ्तार आरोपित का आनंदपाल गिरोह से संपर्क मे होना भी सामने आया है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।
जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि जिले के वांछित अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के अन्तर्गत शनिवार को राजाखेड़ा थाने के गांव नाहिला निवासी अजीत उर्फ जीतू पुत्र रामनारायण ठाकुर ने पुलिस प्रयासों के सामने थाना निहालगंज थाना पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। एसपी कच्छावा ने बताया कि वांछित अपराधी अजीत उर्फ जीतू थाना निहालगंज के अभियोग संख्या 357/2018 धारा 143, 307, 452, 506 आईपीसी में वांछित चल रहा था। आरोपित के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, राज्यकार्य में बाधा, अवैध हथियार तस्करी, अपहरण, मारपीट इत्यादि के 09 प्रकरण दर्ज हैं। इसके अलावा अपराधी का कुख्यात अपराधी आनन्दपाल गैंग से भी सम्पर्क रहा है।

Home / Dholpur / आनंदपाल गैंग के 5 हजार के इनामी बदमाश ने किया सरेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो