आशा सहयोगिनियों ने रैली निकाल जताया रोष

आशा सहयोगिनियों ने रैली निकाल जताया रोष

Naresh Kumar Lawaniyan | Publish: Aug, 08 2019 12:30:52 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

धौलपुर. मानदेय में वृद्धि तथा एक ही विभाग में समायोजित करने की मांग को लेकर मंगलवार को आशा सहयोगिनियों ने जिला मुख्यालय पर रैली निकाली। साथ ही कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। आशा सहयोगिनी एवं साथिन कर्मचारी संगठन के तत्वावधान में निकाली गई रैली एकीकृत पार्क से शुरू होकर गुलाब बाग होते हुए कलक्ट्रेट पहुंची। जहां पर आशा सहयोगिनियों ने मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिला कलक्टर को सौंपा।

आशा सहयोगिनियों ने रैली निकाल जताया रोष
मानदेय में वृद्धि की मांग
धौलपुर. मानदेय में वृद्धि तथा एक ही विभाग में समायोजित करने की मांग को लेकर मंगलवार को आशा सहयोगिनियों ने जिला मुख्यालय पर रैली निकाली। साथ ही कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। आशा सहयोगिनी एवं साथिन कर्मचारी संगठन के तत्वावधान में निकाली गई रैली एकीकृत पार्क से शुरू होकर गुलाब बाग होते हुए कलक्ट्रेट पहुंची। जहां पर आशा सहयोगिनियों ने मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिला कलक्टर को सौंपा। इसमें बताया कि बजट 2019 में आशा सहयोगिनियों को नजर अंदाज किया गया है। उन्होंने आशा सहयोगिनियों का मानदेय बढ़ाने की मांग की। साथ ही कहा कि उनको दो विभागों विभाजित करने के बजाय एक ही विभाग में समायोजित कर एएनएम का दर्जा दिया जाए। जिलाध्यक्ष मंजू यादव, जिला महामंत्री सुनीता ने कहा कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो कलक्ट्रेट पर धरना दिया जाएगा। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में आशा सहयोगिनी मौजूद थीं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned