scriptबाड़ी विधायक बोले- कोई आए तो स्वागत अन्यथा कोई बात नहीं | Bari MLA said - If someone comes then welcome otherwise no problem | Patrika News
धौलपुर

बाड़ी विधायक बोले- कोई आए तो स्वागत अन्यथा कोई बात नहीं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगामी 15 जून को बाड़ी में प्रस्तावित दौरे को लेकर स्थानीय स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं।

धौलपुरJun 04, 2023 / 08:38 pm

rohit sharma

बाड़ी विधायक बोले- कोई आए तो स्वागत अन्यथा कोई बात नहीं

बाड़ी विधायक बोले- कोई आए तो स्वागत अन्यथा कोई बात नहीं

धौलपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगामी 15 जून को बाड़ी में प्रस्तावित दौरे को लेकर स्थानीय स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं। हालांकि, प्रशासन सीएम कार्यालय से दौरे का शेड्यूल मिलने का इंतजार कर रहा है। लेकिन क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। उधर, सीएम गहलोत के कार्यक्रम में राजाखेड़ा विधायक के आने के सवाल पर विधायक मलिंगा ने कहा कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सरकारी है। जिसमें हर कोई आ सकता है। कोई आता है तो स्वागत है और कुर्सी है और नहीं आता तो कोई बात नहीं। गौरतलब रहे कि जिले के राजाखेड़ा के मरैना में पिछले महीने मुख्यमंत्री गहलोत की जनसभा हुई थी। जिसमें बाड़ी विधायक मलिंगा और बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा शामिल नहीं हुए थे जिसको लेकर काफी चर्चाएं भी हुई थी। इसको लेकर विधायक मलिंगा ने कहा कि वे कार्यक्रम में भी नहीं गए यह उनकी मर्जी है।
200 से 300 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का होगा शिलान्यास

विधायक ने रविवार को पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन सहित तमाम अधिकारियों की बैठक ली। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर शहर की कृषि उपज मंडी में विशाल पंडाल लगाने के साथ अन्य तैयारियों पर चर्चा की गई। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री का 15 जून को बाड़ी में दौरा प्रस्तावित है। सीएम 200 से 300 करोड़ के विकास कार्यों से जुड़ी विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इस दौरान महंगाई राहत के लिए लगाए जा रहे शिविरों का भी अवलोकन करेंगे। सीएम एक जनसभा को संबोधित करेंगे। विधायक मलिंगा ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे में बाड़ी व सैंपऊ रिंग रोड का उद्घाटन और बसई नवाब और बाड़ी में बनाए जा रहे कन्या कॉलेज का शिलान्यास करेंगे। वहीं, बाड़ी नगर पालिका क्षेत्र में 5 करोड़ के सडक़ निर्माण कार्यों का भी शिलान्यास सीएम गहलोत करेंगे। इसके अलावा पार्वती और बामणी नदी पर बनाए जा रहे एनीकट एवं पुलों के शिलान्यास का भी कार्यक्रम आयोजित होगा।

Home / Dholpur / बाड़ी विधायक बोले- कोई आए तो स्वागत अन्यथा कोई बात नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो