scriptट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी घायल | Bike collision killed youth riding bike, wife injured | Patrika News
धौलपुर

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर शनिवार को गुलाब बाग के ऊपर बने ओवर ब्रिज पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

धौलपुरFeb 23, 2020 / 11:00 am

Mahesh Gupta

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी घायल

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी घायल

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी घायल
धौलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर शनिवार को गुलाब बाग के ऊपर बने ओवर ब्रिज पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना के बाद गुलाब बाग चौराहे पर मौजूद यातायात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहीं मृतक के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल योगेंद्र शर्मा ने बताया कि शिवनगर पोखरा निवासी युवक संजय पत्नी के साथ ससुराल मुरैना गया था, जहां से वापस लौट रहा था। तभी ओवरब्रिज पर एक ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद यातायात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, पूरे मामले की जानकारी यातायात पुलिस की ओर से कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Dholpur / ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, पत्नी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो