scriptVIDEO: धौलपुर में भाजपा प्रत्याशी घोषित! विज्ञप्ति में इनका नाम आया सामने | BJP Candidate From Dholpur For Rajasthan Election 2018 | Patrika News
धौलपुर

VIDEO: धौलपुर में भाजपा प्रत्याशी घोषित! विज्ञप्ति में इनका नाम आया सामने

www.patrika.com/rajasthan-news/

धौलपुरOct 30, 2018 / 01:20 pm

dinesh

BJP
धौलपुर। विस चुनाव टिकट को लेकर भाजपा में माथापच्ची चल रही है, पर धौलपुर भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर वर्तमान विधायक शोभारानी कुशवाह को प्रदेश नेतृत्व की ओर से अधिकृत प्रत्याशी घोषित बता दिया है। जबकि नेतृत्व ने कोई सूची जारी नहीं की है।
विज्ञप्ति में लिखा है कि प्रत्याशी घोषित करने के साथ ही शोभारानी ने प्रचार की शुरुआत कर इस दौरान जिलाध्यक्ष के अलावा जिला उपाध्यक्ष महेश कुशवाह, मण्डलों के अध्यक्ष भी शामिल थे। माना जा रहा है कि यह स्थिति हाल ही में भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा को लेकर हुई है।
– प्रेस विज्ञप्ति में जो भी कुछ लिखा है, सही है। यह सही है कि मुझे टिकट देने या घोषणा करने का अधिकार नहीं है, लेकिन इस प्रकार के प्रदेश नेतृत्व से संकेत मिले हैं। इस कारण इस प्रकार की विज्ञप्ति जारी की गई है।
बहादुरसिंह, जिलाध्यक्ष,भाजपा
इधर… जिनका कटा टिकट उनसे सीधे संवाद करेंगे शाह
राजस्थान और मध्य प्रदेश में पार्टी के जिन विधायकों का टिकट कटेगा उनसे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सीधे संवाद करेंगे। संवाद के पीछे असली वजह इनके बागी बन कर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की आशंका को कम करना है। सोमवार को भाजपा अध्यक्ष ने अपनी मंशा से दोनों प्रदेशों के प्रभारियों को अवगत करा दिया है। सूत्रों के मुताबिक छत्तीसगढ़ में टिकट कटने वाले भाजपा विधायकों के समर्थकों ने जिस तरह से हंगामा किया उसे देखते हुए पार्टी राजस्थान और मध्य प्रदेश में इस तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहती। पार्टी का मानना है कि टिकट देने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया और सभी कार्यकर्ताओं को इसका सम्मान करना चाहिए। वहीं जिन मौजूदा विधायकों के टिकट काटे जा रहे हैं, उन्हें संवाद में बताया जाएगा कि वे पार्टी के प्रति निष्ठा रखते हैं तो उन्हें जल्दी ही दूसरी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जासकती है। इस प्रस्ताव के बाद भी वे टिकट का मोह नहीं त्याग पा रहे और पार्टी की ही जड़ें खोदेंगे, उन्हें तुरंत बाहर कर देंगे। संवाद के दौरान उन्हें यह भी साफ कर दिया जाएगा कि उम्मीदवारों के चयन में पार्टी ने सर्वेक्षण को ही प्राथमिकता दी है।

Home / Dholpur / VIDEO: धौलपुर में भाजपा प्रत्याशी घोषित! विज्ञप्ति में इनका नाम आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो