scriptbjyumo protested against education minister | भाजयुमो ने किया शिक्षा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन | Patrika News

भाजयुमो ने किया शिक्षा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन

धौलपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से बुधवार को आरपीएससी की ओर से आयोजित आरएएस भर्ती परीक्षा में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से कथित तौर पर अपने रिश्तेदारों के लिए फजऱ्ीवाड़ा करने पर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान मोर्चा कार्यकर्ता सुबह सर्किट हाउस के बाहर एकत्रित हुए।

धौलपुर

Published: July 29, 2021 08:30:42 am

भाजयुमो ने किया शिक्षा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन
आरपीएससी में आरएएस चयन में अधिक अंकों का मामला
धौलपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से बुधवार को आरपीएससी की ओर से आयोजित आरएएस भर्ती परीक्षा में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से कथित तौर पर अपने रिश्तेदारों के लिए फजऱ्ीवाड़ा करने पर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान मोर्चा कार्यकर्ता सुबह सर्किट हाउस के बाहर एकत्रित हुए। वहां से रैली के रूप में जिला कलक्ट्रेट तक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नारे भी लगाए। जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह घुरैया ने कहा कि शिक्षा मंत्री की पुत्र वधू एवं उनके भाई बहन के साक्षात्कार में 80-80 नम्बर लाना, जबकि उनके लिखित परीक्षा में अंक कम है। चयन प्रक्रिया धांधली की ओर इशारा करती है। युवा नेता राहुल जाट ने कहा कि कांग्रेस अपने शासन में भ्रष्टाचार के नए आयाम स्थापित करती है। कहा कि परीक्षा परिणामों में धांधली कर कांग्रेस देश के युवाओं के साथ धोखा कर रही है। जिसका भारतीय जनता युवा मोर्चा विरोध करती है। इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग रखी है। अमन गोयल ने कहा कि जब तक जांच नहीं होती, युवा मोर्चा सड़क से लेकर विधानसभा तक आवाज़ उठाएगा। इस दौरान कमल सिंघल, राज तोमर, आदेश भटनागर, हर्ष उपाध्याय, अनमोल बंसल, देवेश, अमित जाट, मनोज मीणा, अमरपाल जाट, भुवनेश गोस्वामी, सुरेंद्र, शेखर जाट, अनिल, मनीष, बंटू कुशवाह, परमाल कुशवाह, चंद्र्भान, गुडड़ू, सत्यम, आकाश, सचिन, चंद्रभान, राजकुमार, रंजीत, कृष्णा सिंह चौधरी, भोले जाट, देवेंद्र आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 bjyumo protested against education minister
भाजयुमो ने किया शिक्षा मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.